आयशा शर्मा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, नहाते हुए शेयर की बाथरूम की फोटो

एक्ट्रेस आयशा शर्मा अपने लुक्स के कारण हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इस बार उन्होंने अपना बेहद बोल्ड लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2022, 01:58 PM IST
  • आयशा शर्मा ने नहाते हुए अपनी फोटो शेयर की है
  • आयशा शर्मा इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं
आयशा शर्मा ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, नहाते हुए शेयर की बाथरूम की फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा शर्मा (Aisha Sharma) ने काफी कम वक्त में दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान हासिल कर ली है. अक्सर वह अपने चाहने वालों के बीच फिल्मों के अलावा अपनी बोल्डनेस और फोटोशूट के कारण भी चर्चा में रहती हैं. ऐसे में उनके फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. लेकिन इस बार आयशा ने अपनी नई फोटो से सभी को हैरान कर दिया है.

आयशा ने शेयर की बाथरूम फोटो

आयशा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें उन्हें बाथरूम में नहाते हुए देखा जा रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस का बैकसाइड दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

यहां उन्होंने अपने बालों का हाई बन बनाया हुआ है. अब आयशा की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस उनका ये अवतार देख हैरान है.

आयशा ने लिखा ये कैप्शन

आयशा ने इसके साथ उन्होंने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'वह वो चेहरा हो सकती है जिसे मैं भूल नहीं सकती, खुशी या अफसोस का एक ट्रेस. मेरा खजाना हो सकती है या जो कीमत मुझे चुकानी पड़ी. वह वो गीत हो सकती है जिसे गर्मियां गाती हों. या फिर हो सकती है वो ठंडक जो पतझड़ लेकर आए. या शायद 100 अन्य चीजें'

इस गाने में दिखीं थी आयशा

आयशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' में देखा गया था. इसके अलावा वह हाल ही में मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर हार्डी संधू के साथ एक म्यूजिक वीडियो (कुड़ियां लाहौर दियां) में भी नजर आ चुकी हैं. आयशा के फैंस उन्हें हमेशा पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- अब 'मिर्जापुर' की गोलू हुईं बोल्ड, कैमरे के सामने शर्ट उतार दिखाया सिजलिंग अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़