आखिरकार खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार ने अनोखे ढंग से किया 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का ऐलान

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब आखिरकार इसका भी ऐलान कर दिया गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए फैंस में उत्सुकता बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 15, 2021, 05:13 PM IST
  • अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट सामने आ गई
  • यह फिल्म दिवाली के खास मौके पर दस्तक देने वाली है
आखिरकार खत्म हुआ इंतजार, अक्षय कुमार ने अनोखे ढंग से किया 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट का ऐलान

नई दिल्ली: निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की रिलीज डेट लंबे वक्त से टाली जा रही है. अब आखिरकार फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो गया है. दरअसल, दशहरे के खास मौके पर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ रिलीज डेट की घोषणा की है.

वीडियो में किया रिलीज डेट का ऐलान

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें तीनों कलाकारों को एक थिएटर के अंदर देखा जा रहा है. इसमें अक्षय, अजय और रणवीर बता रहे हैं कि कोरोना काल के बाद अब 'इंटरवल' खत्म हो गया है और सिनेमाघरों में वापसी करने का वक्त आ गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में भी सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं और 'सूर्यवंशी' इनमें रिलीज होने वाली पहली मेगाबजट फिल्म होगी.

5 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर 5 नवंबर को रिलीज किया जाने वाला है. फिल्म में अक्षय आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में नजर आएंगे. इसमें जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, अभिमन्यु सिंह, निहारिका रायजादा, विवान भटेना, सिकंदर खेर, निकितिन धीर और जावेद जाफरी भी अहम किरदारों में दिखेंगे. अजय और रणवीर फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे.

कोरोना के कारण टली थी रिलीज डेट

बता दें कि 'सूर्यवंशी' को पहले 24 मार्च, 2020 में रिलीज किया जाने वाला था. लेकिन लॉकडाउन और कोरोना वायरस के कारण बंद पड़े सिनेमाघरों की वजह से इसे बार-बार टाला जा रहा था. यह फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनीवर्स का अहम हिस्सा है. इससे पहले इस यूनीवर्स में 'सिंघम', 'सिंघम 2' और 'सिम्बा' भी रिलीज हो चुकी है.

एक्शन फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा निर्मित है. यह यूनुस सजावल, फरहाद सामजी, संचित बेंद्रे और विधि घोड़गडनकर की एक पटकथा और रोहित शेट्टी की एक मूल कहानी पर आधारित है.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल फिर मचाएंगे 'गदर', मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़