Bachchan Pandey BO Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई फिल्म, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) को लेकर दर्शकों के बीच वैसा क्रेज नहीं दिख रहा, जैसा इससे अपेक्षा की जा रही थी.  बच्चन पांडे की कमाई की रफ्तार कहां जाकर रुकती है ये आने वाले दिनों में पता चलेगा. अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 25, 2022, 03:43 PM IST
  • 'द कश्मीर फाइल्स' की सुनामी में डूबी 'बच्चन पांडे'
  • 'बच्चन पांडे' का गुरुवार का कलेक्शन आया सामने
Bachchan Pandey BO Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई फिल्म, कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchhan Pandey) हमेशा की तरह इस बार दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला पाई. लंबे इंतजार के बाद फिल्म को होली के खास मौके पर रिलीज किया गया. 'बच्चन पांडे' ने थिएर्ट्स में उस समय दस्तक दी, जब पूरा देश कश्मीरी पंडितों के साथ 32 साल पहले हुए अत्याचारों के खिलाफ एक जुट होकर खड़ा था. 

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई फिल्म 

फिल्म  फैंस को अक्षय कुमार की इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. लेकिन अब 'बच्चन पांडे' फैंस के बीच कुछ खास कमाल दिखाती नजर नहीं आ रही है. 

अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित रही. अब फिल्म का सातवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है. छठे दिन 'बच्चन पांडे' ने लगभग 2.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

सातवें दिन का कलेक्शन आया सामने 

वहीं, सातवें दिन फिल्म ने 2.45 करोड़ रुपए का कारोबार किया. फिल्म ने अब तक कुल 48.66 करोड़ रुपए कमाए हैं. बच्चन पांडे की कमाई की रफ्तार कहां जाकर रुकती है ये आने वाले दिनों में पता चलेगा. अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 'हॉफ सेंचुरी' भी नहीं मार पाई. 

यहां देखिए बच्चन पांडे का अब तक का कलेक्शन

पहला दिन- 13.25 करोड़ रुपए
दूसरा दिन- 12 करोड़ रुपए
तीसरा दिन- 12 करोड़ रुपए
चौथा दिन- 3.30 करोड़ रुपए
पांचवां दिन- 2.99 करोड़ रुपए
छठवां दिन- 2.70 करोड़ रुपए
सांतवां दिन- 2.45 करोड़ रुपए
टोटल- 48.66 करोड़ रुपए

'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन अब तक फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है, जिसका असर 'बच्चन पांडे' के कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- The Kashmir Files BO Day 14: ऐसा रहा 2 सप्ताह का सफर, अब होगी 'RRR' से भिड़ंत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़