क्या अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के लिए ली 30 करोड़ रुपये फीस? अभिनेता ने दिया जवाब

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आने वाले हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही अभिनेता को इन दिनों कुछ अफवाहों का सामना करना पड़ रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 07:50 PM IST
  • सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अफवाहों का सामना कर रहे हैं
  • हालमें कहा गया है कि उन्होंने बेल बॉटम के लिए मोटी फीस ली है
क्या अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के लिए ली 30 करोड़ रुपये फीस? अभिनेता ने दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को एक साल में कई फिल्में देने के लिए जाना जाता है. वहीं, वह अपनी एक-एक फिल्म के लिए मोटी फीस भी चार्ज करते हैं. ऐसे में अब पिछले दिनों से खबरें चल रही हैं कि अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए भी अच्छी-खासी फीस ली है. 

अक्षय ने दी प्रतिक्रिया

अब अक्षय ने सोमवार को सोशल मीडिया पर इन सभी खबरों का भी खंडन कर दिया है, जिसमें दावा किया गया था कि उन्होंने आगामी जासूसी थ्रिलर 'बेल बॉटम' के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ली है. अक्षय ने सोमवार को अपने एक ट्वीट में लिखा, 'फेक स्कूप्स के लिए जागना कैसा लगता है?"

निर्माता भी कर चुके हैं खंडन

उनका यह ट्वीट एक समाचार की प्रतिक्रिया में आया है जिसमें दावा किया गया है कि अभिनेता ने 'बेल बॉटम' के लिए 30 करोड़ रुपये फीस ली है. फिल्म के निमार्ताओं में से एक वाशु भगनानी ने भी ऐसी सभी खबरों का खंडन किया है. इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए भगनानी ने ट्वीट किया, "इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है." रंजीत एम. तिवारी द्वारा निर्देशित 'बेल बॉटम' में वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी जैसे सितारे भी हैं. पीरियड जासूसी थ्रिलर 80 के दशक पर बोस्ड है.

अफवाहों का सामना कर रहे हैं अक्षय

बता दें कि अक्षय को इन दिनों अफवाहों का सामना करना पड़ रहा है. हाल ही में, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज की तारीख पर अटकलों का सोशल मीडिया पर खंडन किया था. अक्षय ने अपुष्ट रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें दावा किया गया था कि दोनों फिल्में अगस्त में स्वतंत्रता दिवस पर आएंगी.

अक्षय ने पहले भी किया अफवाहों का खंडन

अक्षय ने अपने बयान में कहा था, "मैं 'सूर्यवंशी' और 'बेल बॉटम' की रिलीज के बारे में अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता पर विनम्र हूं, और उनके सभी प्यार के लिए अपने दिल से उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. साथ ही बताया की ये महज एक अफवाह है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी. दोनों फिल्मों के निमार्ता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर घोषणा करेंगे."

ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की याद में लिखा इमोशनल पोस्ट, आज भी अभिनेता से करती हैं ये वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़