OMG 2 : अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, महादेव के रूप में आए नजर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 23, 2021, 06:15 PM IST
  • अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म की शूटिंग
  • भगवान शिव के रूप में नजर आए एक्टर
OMG 2 : अक्षय कुमार ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, महादेव के रूप में आए नजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास कई फिल्में कतार में हैं. इन दिनों अक्षय अपनी बैक टू बैक अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग करने में लगे हुए हैं. इसी लिस्ट में उनकी फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) भी है. अब अभिनेता ने अपनी आने वाली फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग शुरू कर दी है. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

'ओह माय गॉड 2' का पहला पोस्टर रिलीज

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म अक्षय की फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल जल्द ही आने वाला है. 'ओह माय गॉड 2' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. जिसके बाद अब फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. अभिनेता ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसे देखने के बाद फैंस के लिए इंतजार करना थोड़ा मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढ़ें- Karwa Chauth 2021: यामी गौतम से दीया मिर्जा तक, ये एक्ट्रेसेस रखेंगी शादी के बाद पहला व्रत

अक्षय ने शेयर किया फिल्म का पोस्टर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं, जिसमें पहले पोस्टर में शिव भक्त के हाथ को थामे हुए नजर आ रहा हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय खुद महादेव के रूप में नजर आ रहे हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय. आपके आशीर्वाद और दुआओं की जरूरत है ओएमजी 2 के लिए. हमारी सच्ची और ईमानदार कोशिश एक जरूरी सामाजिक मुद्दे को उठाने की है. इस यात्रा के लिए हमें आशीर्वाद दें. हर हर महादेव.'

17 दिनों के लिए उज्जैन में होगी शूटिंग

पोस्टर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का 17 दिनों के लिए उज्जैन में ही शूटिंग शिड्यूल रखा गया है. यहां पर फिल्म के कुछ दृश्य अक्षय कुमार के साथ महाकाल मंदिर में शूट किए जाएंगे. फिल्म की बाकी शूटिंग इंदौर में भी होने वाली है. वहीं, अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने बढ़ाया पारा, फिर तोड़ी बोल्डनेस की हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़