'Sooryavanshi' Box Office Collection: सिर्फ 5 दिनों में अक्षय की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' बॉक्स ऑफिस पर हर दिन जबरदस्त कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी समय से क्रेज बना हुआ था, जो अब इसके कारोबार पर साफ दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2021, 09:00 PM IST
  • अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' ने बंपर कमाई कर ली है
  • 'सूर्यवंशी' में कटरीना कैफ भी लीड रोल में दिख रही हैं
'Sooryavanshi' Box Office Collection: सिर्फ 5 दिनों में अक्षय की फिल्म ने पार किया 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा

नई दिल्ली: फिल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बनी फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) लंबे इंतजार के बाद दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई थी, जो अब इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) पर साफ देखने को मिल रही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लीड रोल वाली ये फिल्म 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है.

फिल्म ने पार किया 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा

इस फिल्म ने भारत में केवल 5 दिनों में ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. वरिष्ठ फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के 5 दिनों के संग्रह का विस्तृत विवरण दिया.

उन्होंने लिखा, 'सूर्यवंशी नॉट आउट. वीकेंड के दिनों में भी पर्याप्त संख्या में लोगों को आकर्षित कर रही है, खास तौर से महाराष्ट्र और गुजरात में.'

18 महीनों तक फिल्म ने झेले कई झटके

बता दें कि 'सूर्यवंशी' रोहिट शेट्टी की कॉप सीरीज में महत्वाकांक्षी एडिशन है. थिएटर बंद और नागरिक प्रतिबंधों के कारण पिछले 18 महीनों में फिल्म को कई झटके लगे. लेकिन, यह सिनेमाघरों के माध्यम में लोगों के विश्वास को बहाल करते हुए प्रभावशाली संख्या में कमाई करने में सफल रही है.

रोहित शेट्टी की सबसे तेज कमाई करने वाली फिल्म

यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रोहित शेट्टी की 9वीं सेंचुरी है, जो 'सिम्बा' और 'सिंघम रिटर्न्‍स' के बाद तीसरे स्थान पर पहुंचकर सबसे तेज 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म में अक्षय और कटरीना के अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) को कैमियो रोल प्ले करते हुए देखा गया.

ये भी पढ़ें- फैंस के प्यार से परेशान हुईं हिना खान, हाथ जोड़कर कहा- 'अब बस करो'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़