अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) लीड रोल में नजर आएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2021, 01:10 PM IST
  • अक्षय ने पूरी की ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग
  • अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज
अक्षय कुमार ने पूरी की फिल्म 'रक्षा बंधन' की शूटिंग, जानिए कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास कई फिल्में कतार में हैं. इसी लिस्ट में उनकी फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) भी है, फैंस को उनकी इस फिल्म को बेसब्री से इंतजार है. इन दिनों अक्षय अपनी बैक टू बैक अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग पूरी करने में लगे हुए हैं. 

'रक्षा बंधन' को लेकर सुर्खियों में हैं अक्षय 

अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) की शूटिंग में बिजी थे. अब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ आनंद एल राय नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'दृश्यम' फेम श्रिया सरन बनीं मां, वीडियो शेयर कर किया बड़ा खुलासा

अक्षय ने पूरी की 'रक्षा बंधन' की शूंटिंग

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रक्षा बंधन की पूरी शूटिंग के दौरान मैं और आनंद ऐसे ही हंसते रहे. ऐसे हंसते थे जैसे कल नहीं होगी. वैसे तो हमने बीती रात फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली. उदासी का एक कड़वा रंग था. अब दूसरी जगह. नया दिन, नया रोलर कोस्टर'. अब फैंस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. 

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

कुछ दिन पहले ही अक्षय को इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान चांदनी चौक की सड़कों पर दौड़ लगाते हुए भी देखा गया था, उनकी ये फोटो काफी वायरल हुई थी. बता दि कि अक्षय और भूमि की यह फिल्म 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- दिशा की इन अदाओं को देख राहुल वैद्य को याद आईं रवीना टंडन, किया ऐसा कमेंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़