अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने जा रहे हैं अक्षय खन्ना, इस बड़े प्रोजेक्ट में मिला लीड रोल

अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) अब डिजिटल प्लटेफॉर्म पर कदम रखने जा रहे हैं. उन्हें जल्द ही जी5 ने 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' में देखा जाने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 06:45 PM IST
  • अभिनेता अक्षय खन्ना अब डिजिटल दुनिया में कदम रख रहे हैं
  • जल्द ही अक्षय खन्ना को सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक'
अब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने जा रहे हैं अक्षय खन्ना, इस बड़े प्रोजेक्ट में मिला लीड रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) पिछले कुछ समय से अलग-अलग अंदाज से दर्शकों के सामने खुद को पेश कर रहे हैं. इस बार वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. अक्षय को जल्द ही जी5 की अगली वेब सीरीज में देखा जाने वाला है.

'सीज ऑफ स्टेट: 26/11' की सफलता के बाद मेकर्स ने किया ऐलान

जी5 को मूल कंटेंट बनाने के लिए जाना जाता है जो वास्तविक, प्रेरणादायक कहानियों से प्रेरित होती है. ऐसा ही एक उदाहरण 'सीज ऑफ स्टेट: 26/11' था और इस सीरीज की सफलता और लोकप्रियता के बाद अब जी5 ने 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' का भी ऐलान किया है. निर्माताओं ने एक विशेष टास्क फोर्स अधिकारी के रूप में कलाकारों की टोली में अक्षय खन्ना को शामिल किया है. फिल्म पर काम करने के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने कहा, परम बलिदान की शपथ लिए बिना वर्दी पहनने में सक्षम होना. यह एक ऐसा प्रिविलेज है जो केवल एक अभिनेता को ही दिया जाता है. मेकिंग के दौरान मेरा एकमात्र ध्यान, उस प्रिविलेज का अनादर नहीं करना था.

अक्षय के व्यवहार ने उपयुक्त बनाया 

कॉन्टिलो पिक्चर्स के CEO अभिमन्यु सिंह ने कहा कि, बहुत कम ही हमने अपने दुश्मनों द्वारा हमलों को बेअसर करने में भारतीय कमांडो की भूमिका पर प्रकाश डाला है. स्टेट ऑफ सीज श्रृंखला को उनके परिप्रेक्ष्य और योगदान देने के लिए डिजाइन किया गया था. स्टेट ऑफ सीज: 26/11 की सफलता ने हमें इन कहानियों को आगे बताने के लिए प्रोत्साहित किया है और हमारे लिए स्पष्ट विस्तार राष्ट्र को हिला देने वाले मंदिर हमले की घटनाओं को क्रॉनिकल करना था.

अक्षय के व्यवहार और क्राफ्ट ने उन्हें इस कहानी का नेतृत्व करने के लिए एकदम उपयुक्त बना दिया है और हम इस एक बार फिर से जी5 के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं.

केन घोष द्वारा किया जाएगा निर्देशन

ड्रीम टीम कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) जिन्होंने 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' की रचना की थी, वह फिल्म का निर्माण करने के लिए वापस आ गए है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा जिन्होंने हाल ही में लोकप्रिय और सफल अभय 2 के साथ-साथ लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) का निर्देशन किया था. सुदीप सेन जो 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' प्रॉजेक्ट पर एक सलाहकार थे और 26/11 के मुंबई हमलों के दौरान NSG में दूसरी कमान थे, वह इस फिल्म के लिए भी अपनी विशेषज्ञता प्रदान करेंगे.

24 सितंबर को होगी रिलीज

24 सितंबर 2002 में गुजरात के गांधीनगर में बने अक्षरधाम मंदिर में आतंकवादी हमला हुआ था. इस भीषण हमले के परिणामस्वरूप 30 से अधिक लोगों की जान चली गई थी और 80 से अधिक घायल हुए थे. राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) घटनास्थल पर पहुंची, स्थिति को संभाला और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक मार गिराया और घेराबंदी को समाप्त करने में सफल रहे थे. बता दें कि 'स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक' का प्रीमियर 2021 में जी5 पर किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Indian Idol 12: उत्तराखंड के स्टार पवनदीप हुए कोरोना पॉजिटिव, क्या टूट जाएगा चैम्पियन बनने का सपना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़