बुसान फिल्म फेस्ट में अली फजल मचाएंगे धूम! सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए हुए नॉमिनेट

अभिनेता अली फजल ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा एशिया कंटेंट अवार्डस में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकन हासिल किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 29, 2021, 01:39 PM IST
  • ACA पर कोरियाई नाटक को बोलबाला रहा है
  • फिल्म में अली ने बेस्ट एक्टर श्रेणी में प्रवेश पा लिया है
बुसान फिल्म फेस्ट में अली फजल मचाएंगे धूम! सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए हुए नॉमिनेट

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) ने बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल द्वारा एशिया कंटेंट अवार्डस (ACA) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकन हासिल किया है. नेटफ्लिक्स पर रे एंथोलॉजी में फॉरगेट मी नॉट सेगमेंट में इस्पित नायर के किरदार के लिए अली को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में नामांकित किया गया है. 

एक्टर के लिए यह अनुभव अप्रत्याशित था
नॉमिनेशन को लेकर अली ने कहा, 'वाह, यह पूरी तरह से अप्रत्याशित था. मैं इस नामांकन को प्राप्त करने के लिए बहुत विनम्र हूं, और एसीए द्वारा मान्यता प्राप्त होना बहुत मायने रखता है. इस वर्ष एशिया में बहुत सारे बेहतरीन कंटेंट का निर्माण किया गया था. एक नामांकन प्राप्त करना फिल्मों और अभिनेताओं की इतनी प्रभावशाली लाइनअप के बीच एक सम्मान की बात है.'

अली फजल ने निभाई है ये भूमिका
श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित, कहानी सत्यजीत रे की कहानी बिपिन चौधरी का स्मृति भ्रम की एक आधुनिक व्याख्या है, जिसमें अली ने एक कटे-फटे कॉरपोरेट शार्क की भूमिका निभाई है, जो कभी कुछ नहीं भूलता है. उन्होंने कहा कि उसकी मेमोरी कम्यूटर के समान है.

ACA पर कोरियाई नाटक को बोलबाला रहा

तीसरा एशियाई कंटेंट पुरस्कार (एसीए) बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (बीआईएफएफ) के एशियाई कंटेंट और फिल्म बाजार (एसीएफएम) द्वारा चलाया जाता है. एसीए का उद्देश्य एशिया से उत्कृष्ट टीवी, ओटीटी और ऑनलाइन कंटेंट का प्रदर्शन करना है. इस साल, एसीए पर कोरियाई नाटक और नेटफ्लिक्स मूल का बोलबाला रहा है. 

ये भी पढ़ें- ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में माधुरी दीक्षित ने ढाया सितम, दिलकश अदाओं से फैंस को किया मदहोश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़