Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 2: आलिया की दमदार एक्टिंग ने मचाया धमाल, दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. फिल्म को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है. अब फिल्म की दूसरे दिन की कमाई के आंकडे़ भी सामने आ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2022, 11:15 AM IST
  • फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है
  • ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की दूसरे दिन हुई बंपर कमाई
Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 2: आलिया की दमदार एक्टिंग ने मचाया धमाल, दूसरे दिन हुई इतनी कमाई

नई दिल्ली: काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान हासिल कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म 25 फरवरी को सिनमाघरों में दस्तक दे चुकी है. आलिया की फिल्म ने दर्शकों के बीच खूब धमाल मचाया हुआ है. 

दर्शकों को खूब पसंद आ रही है फिल्म 

फिल्म को लेकर दर्शकों और समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया जाहिर की है. वहीं, अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचाना शुरू कर दिया है. 'गंगूबाई काठियाड़ी' के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं. आलिया की 'गंगूबाई' ने ओपनिंग डे पर 10.05 करोड़ रुपए जुटाए थे. 

दूसरे दिन हुई बंपर कमाई

वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 14 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 24.5 करोड़ रुपए हो गई है. अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के कारोबार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिल सकता है. दिल्ली में नाइट कर्फ्यू खुलने का फिल्म को फायदा मिलने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म की कमाई एक सप्ताह में ही शानदार हो सकती है. 

आलिया की एक्टिंग ने मचाया धमाल 

आलिया की फिल्मों के पहले दिन की कमाई के ग्राफ पर नजर डाली जाए तो इनमें से अब तक उनकी सिर्फ 'कलंक' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपये से जबरदस्त शुरुआत की थी. लेकिन हफ्तेभर की कमाई ने ही इसे फ्लॉप भी साबित कर दिया. इसके अलावा पहले दिन सबसे कम कारोबार करने वाली उनकी फिल्म 'हाईवे' है, जिसने सिर्फ 3.42 करोड़ रुपये कमाए थे. बता दें कि आलिया की इस फिल्म का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे.  

ये भी पढे़ं- इतनी छोटी सी ड्रेस पहन अनन्या पांडे ने बिखेरे जलवे, लुक पर टिकी रह गईं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़