Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले ही दिन किया इतना कारोबार

आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियाड़ी' को मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल होने के बाद अब बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत भी काफी अच्छी होती दिख रही है. अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकडे़ भी सामने आ गए है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2022, 01:17 PM IST
  • आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियाड़ी' के लिए काफी उत्सुकता दिख रही है
  • फिल्म ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत कर ली है
Gangubai Kathiawadi Box Office Collection Day 1: आलिया भट्ट की फिल्म ने पहले ही दिन किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब गंगूबाई बन दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही है. बीते शुक्रवार को 'गंगूबाई काठियाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को लेकर दर्शकों और समीक्षकों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया जाहिर की है. वहीं, अब फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचाना शुरू कर दिया है. 'गंगूबाई काठियाड़ी' के पहले दिन के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ चुके हैं.

'गंगूबाई काठियावाड़ी' ने पहले दिन की इतना कमाई

दरअसल, फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ रमेश बाला ने अब आलिया के पहले दिन का कारोबार बताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने थिएटर के बाहर जमा भीड़ और कार में खड़ी आलिया का एक पोस्टर भी जारी किया है.

इसी के साथ उन्होंने बताया कि दिल्ली में नाइट कर्फ्यू और थिएटर्स में 50 प्रतिशत एंट्री के बावजूद 'गंगूबाई काठियाड़ी' ने पहले ही दिन 10.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

आलिया की फिल्मों का कारोबार

आलिया की फिल्मों के पहले दिन की कमाई के ग्राफ पर नजर डाली जाए तो इनमें से अब तक उनकी सिर्फ 'कलंक' ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपये से जबरदस्त शुरुआत की थी. लेकिन हफ्तेभर की कमाई ने ही इसे फ्लॉप भी साबित कर दिया. इसके अलावा पहले दिन सबसे कम कारोबार करने वाली उनकी फिल्म 'हाईवे' है, जिसने सिर्फ 3.42 करोड़ रुपये कमाए थे.

सप्ताहभर में शानदार कारोबार कर सकती है फिल्म

हालांकि, अब 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के कारोबार को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में भारी उछाल देखने को मिल सकता है. दिल्ली में नाइट कर्फ्यू खुलने का फिल्म को फायदा मिलने के पूरे आसार नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म की कमाई एक सप्ताह में ही शानदार हो सकती है. बता दें कि आलिया की इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और सुहाना खान की बनी जोड़ी, इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़