'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के बाद लोगों से आलिया-रणबीर कपूर ने की बात, अच्छे बुरे रिएक्शन्स का ऐसे दिया जवाब

अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) ने सिनेमाघरों में इतिहास रच दिया है. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 16, 2022, 05:15 PM IST
  • अहमदाबाद पहुंचे आलिया-रणबीर
  • लाइव सुने लोगों के कमेंट
'ब्रह्मास्त्र' रिलीज के बाद लोगों से आलिया-रणबीर कपूर ने की बात, अच्छे बुरे रिएक्शन्स का ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही हैं. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है. अब हर किसी को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 (Brahmastra Part 2) का बेसब्री से इंतजार है. इस बीच रणबीर-आलिया फिल्म रिलीज के बाद अहमदाबाद दर्शकों से मिलने पहुंचे और अच्छी बुरी प्रतिक्रियाओं का काफी कूल तरीके से सामना किया.

अहमदाबाद हुए रवाना 

रणबीर कपूर  और आलिया भट्ट  ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ अहमदाबाद पहुंचे हैं. तीनों ने कुछ दर्शकों और मीडिया के साथ बैठकर फिल्म देखी और लोगों से उनकी प्रतिक्रया जानी. इस दौरान फिल्म को लेकर लोगों के निगेटिव और पॉजिटिव रिस्पॉन्स का आलिया ने बड़ी ही शांती से जवाब दिया. उनके इस इवेंट को वीडियों सामने आते ही लोग एक्ट्रेस से काफी इंप्रेस हो गए हैं.

निगेटिव रिस्पॉन्स पर बोलीं आलिया

यलो कलर के बेहद खूबसूरत एथनिक आउटफिट में लोगों के बीच पहुंची आलिया भट्ट ने लोगों के निगेटिव कमेंट पर कहा कि 'जब भी मीडिया नकारात्मक सवाल पूछता है, हम कोशिश करते हैं कि उस पर ज्यादा चर्चा या रिएक्ट न करें.

आलोचना, समीक्षा, राय और प्रतिक्रिया दर्शकों का अधिकार है. हम सिर्फ नकारात्मक चीजों के बजाय पॉजिटिव चीजों पर ज्यादा बात करने की उम्मीद और कोशिश करते हैं.'

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की धूम

आलिया ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'फिल्म रिलीज होने के बाद सारे रिस्पॉन्स पॉजिटिव और अच्छे ही आ रहे हैं, अगर ऐसा ना होता है, तो बॉक्स ऑफिस का आकंड़ा कुछ और ही होता है'. आलिया भट्ट का कूल रिस्पॉन्स देने का अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर इस दौरान का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही से ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ, एक्ट्रेस बोली-'साजिश के तहत मुझे फंसाया गया'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़