अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के लिए वसूली मोटी रकम, जल्द रिलीज होने वाली है मूवी

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आगामी फिल्म पुष्पा (Pushpa) लंबे समय से खबरों में थी. आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2021, 11:33 AM IST
  • अल्लू अर्जुन के साथ दिखेंगी रश्मिका
  • फिल्म के लिए एक्टर ने ली बड़ी रकम
अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के लिए वसूली मोटी रकम, जल्द रिलीज होने वाली है मूवी

नई दिल्ली: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की आगामी फिल्म पुष्पा (Pushpa) लंबे समय से खबरों में थी. आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है.

जब से फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ है तब से अल्लू के फैंस में एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. फिल्म में अल्लू के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आ रही हैं. 

बता दें कि फिल्म एक पार्ट में नहीं बल्कि दो पार्टों में रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर तो चर्चा में है ही इसके साथ ही अल्लू अर्जुन द्वारा मूवी के लिए वसूल की गई मोटी रकम भी खबरों में बनी हुई है.

ये भी पढ़ें-सनी को किसी और के साथ एडल्ट फिल्में करता देख, साथ काम करने लगे थे डेनियल.

पुष्पा के लिए वसूले 50 करोड़
खबरों की मानें तो एक्टर अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के लिए पूरे 50 करोड़ रुपये की भारी रकम लिए हैं. बता दें कि फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने प्रोड्यूसर किया है.

वहीं मुत्तमसेट्टी ने फिल्म को को-प्रोड्यूसर किया है और अपने ही बैनर मुत्तमसेट्टी मीडिया और निर्माता कंपनी मैत्री मूवीज मेकर्स के साथ मिलकर बनाया है. फिल्म को निर्देशक सुकुमार ने किया है.

बता दें कि अल्लू अर्जुन के बर्थडे के मौके पर फिल्म पुष्पा का टीजर आउट किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. ये अल्लू अर्जुन की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म है. 

ये भी पढ़ें-ईद के मौके पर फिर साथ आए हिमांशी और असीम, फैंस को दिया खास तोहफा.

अल्लू अर्जुन ने दी कोरोना को मात 
साउथ फिल्म स्टार अल्लू अर्जुन हाल ही में कोरोना की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वह उससे रिकवर कर चुके हैं. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़