इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा', आमिर खान से होगा मुकाबला

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा: द राइज इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 03:44 PM IST
  • इस दिन रिलीज होगी फिल्म पुष्पा
  • अल्लू अर्जुन के फैंस का इंताजर खत्म
इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा', आमिर खान से होगा मुकाबला

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी फिल्म पुष्पा (Film Pushpa) को लेकर लंबे समय से सुर्खियों में बने हुए हैं. सिनेमाप्रमी लंबे समय से फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार फैंस को अल्लू क्रिसमस पर गिफ्ट देने जा रहे हैं

अल्लू की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा: द राइज इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के पहले ट्रैक जागो जंगो बकरे का टीजर रिलीज होने के बाद सोमवार को यह फिल्म सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही थी. यह गाना पांच अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होगा. अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म दो भागों में रिलीज होगी. इस फिल्म का फर्स्ट पार्ट क्रिसमस 2021 में रिलीज किया जाएगा, वहीं दूसरा पार्ट 2022 में रिलीज किया जा सकता है.  

ये भी पढ़ें-इस पॉपुलर शो का दिव्यांका ने ठुकराया ऑफर तो देवोलीना की चमकी किस्मत.

खबर की पुष्टि करते हुए, मैथरी मूवी मेकर्स के निर्माता नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने एक संयुक्त बयान में कहा कि पुष्पा एक एक्शन से भरपूर कहानी है जिसमें ऐसे पल हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना एक आनंदमयी राइड है.

उन्होने आगे कहा कि फिल्म ने पहले ही दर्शकों के बीच काफी चर्चा पैदा कर दी है और हम यह घोषणा करते हुए रोमांचित हैं कि पहले भाग को इस साल क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा. हम प्रशंसकों द्वारा इसे देखने और कभी न खत्म होने वाली बारिश का इंतजार नहीं कर सकते. पुष्पा की पूरी टीम को प्यार. हमने फिल्म का दूसरा भाग 2022 में रिलीज करने का फैसला किया है.

आपको बता दें कि इसी साल क्रिसमस पर आमिर खान (Aamir Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. यानी बॉक्स ऑफिस पर इस साल दो बड़ी बजट फिल्मों के साथ बॉलीवुड और टॉलीवुड सुपरस्टारों के बीच भी मुकाबला देखने को मिलेगा.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़