अली गोनी के नन्हें भांजे भी हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने मांगी अल्लाह से दुआ

कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में जारी है. अब एक्टर अली गोनी के परिवार के ज्यादातर सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इसमें उन्हें तीन नन्हें भांजे भी इस महामारी से बच नहीं पाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 03:17 PM IST
  • अली गोनी के परिवार के ज्यादा सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं
  • अली ने सोशल मीडिया पर फैंस को इस बारे में जानकारी दी है
अली गोनी के नन्हें भांजे भी हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्टर ने मांगी अल्लाह से दुआ

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' फेम छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर और मॉडल अली गोनी (Aly Goni) पिछले कुछ समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हालांकि,  इस बार उनके परिवार से दुखद खबर सामने आई है. दरअसल, अली के परिवार के ज्यादातर सदस्य कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों को दी है.

कई दिनों से संक्रमित है अली का परिवार

अली ने बताया कि उनकी मां और बहन सहित नन्हें भांजे भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. अली ने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'मैं समझ सकता हूं कि उन लोगों पर क्या बीत रही होगी जिनके घरवाले पॉजिटिव मिले हैं. मेरे परिवार के भी ज्यादातर सदस्य पिछले 9 दिनों से संक्रमित हैं. मेरी मां, बहन और उसके बच्चे फाइटर हैं.'

फैंस कर रहे हैं परिवार के लिए दुआ

अली ने अपने इसी ट्वीट में आगे लिखा, 'वह जिस तरह इस वायरस से लड़ रहे हैं खासतौर पर मेरे प्यारे नन्हें भांजे... या अल्लाह रहम, ध्यान रखिए.'  अब सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. फैंस लगातार उनके परिवार के ठीक होने की कामना करने लगे हैं. 

इंस्टाग्राम पर भी शेयर की फोटो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni)

इसके अलावा अली ने इंस्टाग्राम पर भी अपने तीनों भांजों की एक तस्वीर पोस्ट की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'मेरे फाइटर बच्चे. मैं तुम्हें देखने और गले लगाने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग में लिखा, 'आई हेट यू कोरोना'

अली का टेस्ट आया नेगेटिव

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही अली ने भी अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. इस बात की जानकारी भी उन्होंने खुद अपने चाहने वालों को दी थी. इसी के साथ अली ने यह कहा था कि अगर किसी में कोई भी लक्षण दिखे तो वह तुरंत अपना टेस्ट करवाने जाएं.

ये भी पढ़ें- ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होते ही कंगना रनौत को मिला अपनों का साथ, देसी ऐप Koo ने किया स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़