अली गोनी ने मदर्स डे पर मां को दिया सबसे अच्छा गिफ्ट, जानिए क्यों है ये इतना खास

छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर अली गोनी ने इस मदर्स डे को वाकई अपनी मां के लिए बेहद खास बना दिया है. उन्होंने इस मौके पर अपनी मां को एक बेहद खूबसूरत और अनोखा गिफ्ट दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 04:49 PM IST
  • अली गोनी ने मदर्स डे पर अपनी मां को खास तोहफा दिया है
  • अली गोनी की मां इस समय कोरोना वायरस से जंग लड़ रही हैं
अली गोनी ने मदर्स डे पर मां को दिया सबसे अच्छा गिफ्ट, जानिए क्यों है ये इतना खास

नई दिल्ली: आज दुनियाभर में मदर्स डे (Mother's Day) सेलिब्रेट किया जा रहा है. इस मौके पर आम से लेकर खास तक हर शख्स अपनी मां स्पेशल महसूस करवाने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे मे छोटे पर्दे के मशहूर एक्टर अली गोनी ने इस खास दिन मां को बेहद खूबसूरत तोहफा दिया है. दरअसल, वह अपनी मां के लिए उपहार के रूप में जम्मू के घर को रेनोवेट करा रहे है. अभिनेता का कहना है कि इसका काम शुरू हो चुका है.

मां के लिए सबसे अच्छा गिफ्ट

अली ने कहा, "वह चाहती थीं कि जम्मू में हमारे पुराने घर को पुनर्निर्मित किया जाए, इसलिए मदर्स डे पर मैंने उन्हें ये उपहार दिया है और रनोवेशन शुरु हो चुका है. मैं इस घर को कुछ नया और यूनिक लुक देने की कोशिश कर रहा हूं. ये उनके लिए सबसे अच्छा गिफ्ट होगा."

कोविड पॉजिटिव हैं अली की मां

अली की मां ने हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाई गई हैं और फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन किया हुआ है. इस वजह से अली काफी परेशान है और वह जम्मू में होने के कारण उसने साथ नहीं है. उन्होंने कहा "पॉजिटिव हूं, लेकिन अल्लाह के आशीर्वाद से, वह ठीक है. मैं चाहता हूं कि वह जल्दी से रिकवर हो जाएं. मैं बस उन्हें देखने का इंतजार कर रहा हूं, कब मैं उनको गले लगाऊ."

मां ने हमेशा दी ये शिक्षा

अली का कहना है कि उनकी मां ने हमेशा उन्हें किसी भी चुनौतीपूर्ण स्थिति के लिए मानसिक रूप से तैयार रहने की शिक्षा दी है.

ये भी पढ़ें- ...जब असल जिंदगी में वरुण धवन का हुआ था भूत से सामना, दिल दहला देती है घटना की यादें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़