अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों कानूनी पचड़ों में फंसी दिख रही हैं. एक्ट्रेस के खिलाफ हाल ही में भोपाल की एक अदालत ने वारंट भी जारी कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2021, 05:19 PM IST
  • अमीषा पटेल के लिए हाल में वारंट जारी हुआ है
  • अमीषा पर चेक बाउंस का केस चलाया गया है

ट्रेंडिंग तस्वीरें

अमीषा पटेल के खिलाफ जारी हुआ वारंट, जानिए क्या है मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पिछले कुछ समय से फिल्मों से काफी दूर हैं. हालांकि, किसी न किसी वजह से वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में अमीषा के खिलाफ भोपाल की एक अदालत ने जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, एक्ट्रेस के खिलाफ चेक बाउंस का केस दर्ज करवाया गया था, जिसकी अगली सुनवाई के लिए अमीषा को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं.

4 दिसंबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमीषा को 4 दिसंबर को भोपाल की अदालत में पेश होना है. बता दें कि अमीषा पर 32.25 लाख रुपये का चेक बाउंस का केस चल रहा है. एक्ट्रेस पर यह मामला यूटीएफ टेलीफिल्म प्राइवेट लिमिटेड द्वारा दर्ज करवाया गया है. उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने उनसे फिल्म बनाने के लिए पैसे लिए थे और इसके बदले 2 चेक दिए थे, लेकिन अब वे दोनों ही बाउंस हो गए हैं.

अमीषा की तरफ कोई प्रतिक्रिया नहीं

अब अगर एक्ट्रेस इस केस में भोपाल अदालत में पेशी नहीं देतीं तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है. अब अमीषा खुद अदालत पहुंचेंगी या अपने वकील के जरिए जवाब देने वाली हैं, फिलहाल इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई हैं. दूसरी ओर अमीषा ने भी इस केस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं अमीषा

अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के सीक्वल को लेकर चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में वह एक बार फिर सनी देओल (Sunny Deol) और उत्कर्ष शर्मा के साथ दिखेंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस डेजी शाह और अर्जुन रामपाल के साथ फिल्म 'मिस्ट्री ऑफ टैटू' को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सारा अली खान के बॉडीगार्ड ने की ऐसी हरकत, बुरी तरह भड़क पड़ीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़