46 की उम्र में भी थमने का नाम नहीं ले रही अमीषा पटेल की बोल्डनेस, सरेआम श्रग उतार दिखाई बेबाकी

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने लुक्स की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाए हुए हैं. अब फिर से उन्होंने अपना नया अंदाज दिखाया है. इस लुक में अमीषा काफी हॉट लग रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 06:24 PM IST
  • अमीषा पटेल का बोल्ड लुक फिर चर्चा में आ गया है
  • अमीषा पटेल 46 साल की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं
46 की उम्र में भी थमने का नाम नहीं ले रही अमीषा पटेल की बोल्डनेस, सरेआम श्रग उतार दिखाई बेबाकी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह अपने इंस्टाग्राम पर कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर कर ही देती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने वीडियो फोर्म में अपना नया लुक शेयर किया है. इनमें उन्हें मल्टीकलर ब्रा और प्लाजो पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने ओपन श्रग पेयर किया है. 

अमीषा पटेल लुक्स के कारण चर्चा में बनी हुई हैं

बेशक पिछले कुछ समय से अमीषा पटेल किसी फिल्म में न दिखी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण खबरों में छाई हुई हैं. अमीषा ने जब इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी, उस समय लोग उनके चेहरे की मासूमियत और क्यूटनेस पर फिदा हो गए थे, लेकिन आज अमीषा अपने हॉट अवतार के कारण सुर्खियों में रहती हैं. पिछले लंबे वक्त से अमीषा अपने लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. 

फिर दिखा Ameesha Patel का बोल्ड लुक

लेटेस्ट लुक में अमीषा काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा है.

इसके साथ अमीषा ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां एक्ट्रेस ने अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

फिल्म 'गदर 2' में नजर आएंगी अमीषा 

इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. अमीषा का ये अवतार देख यकीन ही नहीं हो पाता कि वह 46 साल की हो चुकी हैं. उन्होंने इस उम्र में भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है. अमीषा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय वह अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर से सनी देओल के साथ देखा जाने वाला है.  

ये भी पढ़ें- पर्दे पर खुलेंगे अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी के कई राज, हुआ बड़ा ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़