16 साल बाद दिखेगी Amitabh Bachchan और Abhishek की जोड़ी, बीग बी ने दिया हिंट

Amitabh and Abhishek bachchan: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दोनों जल्द ही नए प्रोजेक्ट पर साथ काम करने वाले हैं. हाल ही में बीग बी ने डबिंग स्टूडियो से एक फोटो शेयर की जो काफी वायरल हो रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2024, 08:51 PM IST
    • फिर साथ दिखेगी बाप और बेटे की जोड़ी
    • बिग बी ने फोटो शेयर कर दिया हिंट
16 साल बाद दिखेगी Amitabh Bachchan और Abhishek की जोड़ी, बीग बी ने दिया हिंट

नई दिल्ली: Amitabh and Abhishek bachchan: अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कई फिल्मों में स्क्रीन शेयर करते देखा गया है. दर्शकों ने दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी को काफी प्यार भी दिया है. अब कई सालों के इंतजार के बाद दोनों के फैंस के लिए खुशखबरी आ रही है. एक बार फिर पिता-बेटे की इस जोड़ी को एक साथ काम करते देखने का मौका मिलने वाला है. खुद अमिताभ बच्चन ने अपने एक्स अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की है. 

साथ काम करने वाले हैं अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन?

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों एक रिकॉर्डिंग रूम में दिखाई दे रहे हैं. दोनों के कानों पर हेडफोन लगे हुए हैं. फोटो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां डबिंग या रिकॉर्डिंग से जुड़ा कोई काम चल रहा है. फोटो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, 'पिता पुत्र दोनों बैठे, एक जगह ही काम पे, जल्द आवे पर्दे पर जोड़ी, इनके अद्भुत काम के.' जिसे देखकर ये साफ हो रहा है कि दोनों एक साथ किसी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे हुए हैं. 

इन फिल्मों में दिखी पिता-पुत्र की जोड़ी 

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को पहले कई फिल्मों में साथ काम करते देखा जा चूका है. ऐसी 5 फिल्में है जिसमें दोनों ने साथ काम किया था. जिसमें पहला नाम है फिल्म 'सरकार' का जो साल  2005 में आई थी, वहीं दूसरी फिल्म का नाम है 'बंटी और बबली' जो आज भी काफी फेमस. दर्शक इस फिल्म को बड़े चाव से देखते हैं. ये फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा दोनों ने साल 2006 में बनीं फिल्म 'कभी अलविदा न कहना' में स्क्रीन शेयर किया था.  साल 2008 में सरकार के सिक्वेल 'सरकार राज' में भी दोनों साथ नजर आए थे. आखिरी बार दोनों को साल 2009 में 'पा' मूवी में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- Chandu Champion के लिए कार्तिक आर्यन ने की डेढ़ साल की मेहनत, ट्रांसफॉर्मेशन देख पहचानना मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़