कोविड प्रोटोकॉल में मिली ढील को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा कृपया लापरवाही न करें

कोविड केसों में कमी देखी जा रही है जिसके बाद सरकार व प्रशासन कोविड प्रोटोकॉल में ढील देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों से अपील की है कि वह कोविड प्रोटोकॉल में मिल रही राहत में लापरवाही से बचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 05:38 PM IST
  • अमिताभ ने लोगों से लापरवाही न करने की अपील की
  • कोविड प्रोटोकॉल को लेकर भी बिग बी ने कहीं बड़ी बात
कोविड प्रोटोकॉल में मिली ढील को लेकर अमिताभ बच्चन ने कहा कृपया लापरवाही न करें

मुंबई: कोविड केसों में कमी देखी जा रही है जिसके बाद सरकार व प्रशासन कोविड प्रोटोकॉल में ढील देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड शहंशाह यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लोगों से अपील की है कि वह कोविड प्रोटोकॉल में मिल रही राहत में लापरवाही से बचे.

अमिताभ बच्चन ने लोगों को याद दिलाया है कि भले ही प्रतिबंधों में ढील दी जा रही हो, लेकिन उन्हें कोविड प्रोटोकॉल को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए.

अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को ट्वीट किया कि भले ही कुछ स्थानों पर कोविड स्थितियों में गिरावट देखी जा रही हो. कृपया आप ढील न बरते. प्रोटोकॉल रखें. हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें, बहुत आवश्यक हो तभी यात्रा पर जाएं और समय सीमा का पालन करें साथ ही टीका लगवाएं.

ये भी पढ़ें-रिया चक्रवर्ती ने किया बड़ा खुलासा कहा सारा अली खान बनाती थीं गांजे की सिगरेट!.

एक दिन पहले, बिग बी ने इस विषय पर ब्लॉग किया था, सुरक्षित रहें, ऐसा महसूस न करें कि शर्तों में ढील का मतलब है कि सब कुछ सही हो गया है. नहीं, अभी हम सभी को आवश्यक सावधानी बरतनी चाहिए, हाथ धोएं, मास्क पहनें, दूरी बनाए रखें.

अगर काम की अनुमति है तो टीकाकरण करवाएं, लेकिन सावधानी बरतें. डॉक्टर्स द्वारा दिए गए निदेशरें का पालन करें.  उन्होंने आगे लिखा कि फ्रंट लाइन योद्धा दृढ़ता और मजबूती से खड़े हैं स्वैच्छिक सेवाएं आगे बढ़ने से जरूरतमंदों को मदद मिल रही है. प्रत्येक व्यक्ति ने अपने कर्तव्य का पालन अच्छे से किया और एक ग्राफ जो सुनसान और पश्चाताप में दिखता था, अब एक चमकदार रोशनी दिखाना शुरू कर रहा है.

ये भी पढ़ें-रिया चक्रवर्ती बनी मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020, बॉलीवुड की सभी एक्ट्रेस को किया पीछे.

अनुभवी अभिनेता ने पीड़ित लोगों के लिए अपनी प्रार्थना भी साझा की. उन्होंने लिखा कि जो पीड़ित हैं और जिन्होंने अपनों को खोया है वे अथक हैं. नुकसान अथाह है और मरम्मत से परे है और हम जो भी कर सकते हैं उनके लिए करेंगे, चिंता जारी रहेगी. हमारा एक देखभाल करने वाले समाज हैं. हम जीतेंगे. भगवान मेरी मदद करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़