अनन्या पांडे ने दिखाया बेहद बॉल्ड लुक, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

अनन्या पांडे ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि बोल्ड लुक्स से भी लोगों को दीवाना बनाया है. आज वह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. इस बार अनन्या के बेहद बोल्ड लुक ने होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2022, 10:15 AM IST
  • अनन्या पांडे का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला है
  • अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं
अनन्या पांडे ने दिखाया बेहद बॉल्ड लुक, टू-पीस पहन दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. दर्शकों के बीच भी वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. आज अनन्या के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उनकी रील लाइफ और रियल लाइफ से रूबरू होने के फैंस उनके साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं.

अनन्या ने शेयर किया बिकिनी लुक

अनन्या भी कभी अपने फैंस का दिल नहीं तोड़तीं और ऐसे में वह लगभग हर दिन अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. अब फिर से अनन्या ने अपनी एक फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इस तस्वीर में उन्हें बिकिनी पहने देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ ऑरेंज कलर का फ्लोरल प्रिंट श्रग पहना हुआ है.

बेहद हॉट दिख रही हैं अनन्या

अनन्या ने अपने बालों को खुला छोड़ा है. यहां उनका नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. तस्वीर में वह बेहद हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये अवतार तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

हालांकि, ये अनन्या की थ्रोबैक फोटो है. यह उनकी पिछली फिल्म 'गहराइयां' का लुक है. अब अनन्या ने फिल्म के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अपनी यह फोटो इंस्टा पर पोस्ट की है.

इन फिल्मों में दिखेंगी अनन्या

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी समय से वह फिल्म 'लाइगर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ देखा जाने वाला है. इसके अलावा वह सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' में भी नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: पूजा बनर्जी की बोल्डनेस ने उड़ाए होश, कैमरे के सामने ही पहनने लगीं कपड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़