क्या सोनम कपूर बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस ने उठाए सवाल

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन और रिया कपूर (Rhea Kapoor Wedding) अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2021, 01:04 PM IST
  • अनिल कपूर की बेटी सोनम देने वाली हैं गुड न्यूज!
  • एक्ट्रेस का ये लुक देख फैंस बोले- 'प्रेग्नेंट हो क्या?'
क्या सोनम कपूर बनने वाली हैं मां? एक्ट्रेस के इस लुक को देख फैंस ने उठाए सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बेशक पिछले काफी वक्त से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं. इसके बावजूद न तो उनका स्टारडम कम हुआ और न ही उनके चाहने वालो में किसी में किसी तरह की कमी देखी गई है. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं.

प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं सोनम

फिल्मों से ज्यादा सोनम अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अभिनेत्री अपने फैशन सेंस और स्टाइलिंग की वजह से फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं. सोनम अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज के जरिए तारीफें बटोरती रहती हैं. वैसे, पिछले कुछ समय से सोनम अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं.

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं सोनम कपूर?

हाल ही में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी और सोनम कपूर की बहन और रिया कपूर (Rhea Kapoor Wedding) अपने बॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. इस खास मौके पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पति आनंद अहूजा के साथ पहुंची. इस दौरान सोनम बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT के लिए करण जौहर ने इस एक्टर को बताया बेहतरीन होस्ट

बहन की शादी में काफी खुश दिखीं सोनम

शादी में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लुक की बात करें तो उन्होंने पेस्टल ग्रीन कलर का अनारकली सूट पहना था. सोनम उस दौरान काफी हेल्दी दिखीं, जिसे देखने के बाद फैंस कयास लगाने लगे कि कहीं सोनम कोई गुड न्यूज तो नहीं देने वालीं.

ये भी पढ़ें- जैस्मिन भसीन का यह सपना हुआ पूरा, ब्वॉयफ्रेंड अली गली ने दी बधाई

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को लेकर सवाल उठने लगे कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई वीडियोज और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वीडियो पर फैंस कमेंट कर सवाल कर रहे हैं कि, 'क्या सोनम प्रेग्नेंट हैं'?

इससे पहले भी उठ चुके हैं सवाल

बता दें कि इससे पहले भी सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के प्रेग्नेंट होने पर कई सवाल किए गए थे. सोनम पिछले दिनों लंदन (London) से मुंबई लौटीं, बेटी के आने की खुशी में पापा अनिल कपूर खुद एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए पहुंचे थे. एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के बाद कई फैंस उनके प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगा रहे थे. हालांकि, उन्होंने इंस्टाग्राम पर ऐसी खबरों को खारिज किया था.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सोनम

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार वेब सीरीज 'एके वर्सेस एके' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह साल 2019 में आई फिल्म 'जोया फैक्टर' में नजर आई थीं. जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'ब्लाइंड' में दिखेंगी. यह फिल्म साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़