Thar Trailer: पहली बार बेटे हर्षवर्धन संग पर्दे पर दिखे अनिल कपूर, आपने देखा सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर?

Thar Trailer: अनिल कपूर इस बार अपने बेटे हर्षवर्धन का साथ देते हुए दिख रहे हैं. जल्द ही दोनों को एक नए अंदाज में दर्शकों के बीच देखा जाने वाला है. इनकी फिल्म का अब ट्रेलर रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 07:45 PM IST
  • हर्षवर्धन फिर नए अवतार में पेश हो रहे हैं
  • पहली बार अनिल कपूर बेटे के साथ दिखे
Thar Trailer: पहली बार बेटे हर्षवर्धन संग पर्दे पर दिखे अनिल कपूर, आपने देखा सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर?

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपने एक्टिंग करियर में एक लंबी पारी खेल चुके हैं. वहीं, उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर (Harshvardhan Kapoor) भी उन्हीं के नक्शे कदमों पर चलने के लिए 2016 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुके हैं. हर्षवर्धन को फिल्म 'मिर्ज्या' में देखा गया था. अब काफी समय के बाद वह फिर से दर्शकों के बीच एक अंदाज में हाजिर हो रहे हैं.

रिलीज हुआ 'थार' का ट्रेलर

हर्षवर्धन कपूर को जल्द ही फिल्म 'थार (Thar)' में देखा जाने वाला है. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

खास बात तो यह है कि इस फिल्म में उन्हें अपने पिता और मंझे हुए कलाकार अनिल कपूर का भी साथ मिला है. ट्रेलर में पिता और बेटे की इस जोड़ी को काफी रोचक अंदाज में देखा जा रहा है.

जानिए कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत बंजर रेगिस्तान से होती है. जहां इंस्पेक्टर के रूप में अनिल कपूर और कॉन्सटेबल सतीश कौशिक एक मर्डर की जांच कर रहे हैं. इसके बाद ही हर्षवर्धन की एंट्री होती है, जो खुद को एंटीक चीजों का बिजनेसमैन बता रहे हैं. लेकिन हर्ष के आते ही कहानी में सस्पेंस आने लगता है. ट्रेलर देखते ही कई सवालों को जानने की उत्सुकता होने लगती है.

इस दिन यहां रिलीज होगी फिल्म

राज सिंह चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर को हर्षवर्धन कपूर, सोनम कपूर, फातिमा सना शेख और नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. यह फिल्म 6 मई को नेटफ्लिक्स की जाने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'KGF 2' Box Office Collection Day 4: यश की फिल्म ने रचा इतिहास, अब बनाया ये नया रिकॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़