VIDEO: शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं अंकिता लोखंडे, अब कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने देशभर के दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है. ऐसे में उनके लुक्स को लेकर भी काफी चर्चा रहती है. अब फिर से एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 08:43 PM IST

    अंकिता लोखंडे की बोल्डनेस खींचा ध्यान

    अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

VIDEO: शादी के बाद बेहद बोल्ड हो गई हैं अंकिता लोखंडे, अब कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से पहले ही घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. आज अंकिता उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं.

Ankita Lokhande ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड और सिजलिंग लुक में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में अंकिता ग्रीन कलर का कोट-पैंट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए कोट बटन खोलकर ब्रालेट लुक दिखाया है.

बेहद बोल्ड दिख रही हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता ने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर स्मोकी आईज रखी है और बालों को पोनीटेल बनाई हुई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

वहीं, उन्होंने येलो कलर की हाई हील्स पहनी हैं. वीडियो में अंकिता ने अपना बोल्ड लुक दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं अंकिता लोखंडे

अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले कुछ समय उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें यमुनाबाई का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- Shama Sikander: आखिर किसके ख्यालों में खोईं शमा सिकंदर? शायरी ने खींचा लोगों का ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़