अब अंकिता लोखंडे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथटब में दिए सिजलिंग पोज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अंकिता की अदाएं देख हर कोई मदहोश हो गया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 09:11 PM IST
  • अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गईं अंकिता लोखंडे
अब अंकिता लोखंडे पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बाथटब में दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे टीवी जगत से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं. अंकिता पहले ही अपने शानदार अभिनय से साबित कर चुकी हैं कि वह खुद को किसी में किरदार में बखूबी ढाल चुकी हैं. वह पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरियल्स के अलावा एक्ट्रेस ने हमेशा ही अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का ध्यान खूब खींचा है. ऐसे में लोगों को उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

अंकिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

वहीं, दूसरी ओर अंकिता अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर लोगों से रूबरू होती रहती हैं. अब एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. अंकिता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

अंकिता लोखंडे पर चढ़ी बेबाकी

फोटोज में अंकिता को ब्लू कलर का टॉप और डेनिम जीन्स पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग मैचिंग शर्ट पेयर की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए अंकिता ने स्मोकी मेकअप किया है और बन बनाया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पेयर की हैं.

एक्ट्रेस ने दिए किलर पोज

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अंकिता बाथटब पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. यहां वह एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. फोटोज को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा, 'Born with good jeans'. 

अंकिता की अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें

लोगों के लिए उनकी अदाओं से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. अंकिता का लुक लोगों को काफी आकर्षित कर रहा है. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर फैल गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- KBC 14: 75 लाख के पड़ाव पर पहुंचे पहले दो कंटेस्टेंट, पूरी होगी 21 साल की साधना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़