अंकिता लोखंडे के नए लुक ने मचाया तहलका, फोटो में दिख रही हैं खूबसूरत

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो की वजह से चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 15, 2021, 09:46 AM IST
  • लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं अंकिता
  • अंकिता के फैंस फोटो को खूब कर रहे हैं पसंद
अंकिता लोखंडे के नए लुक ने मचाया तहलका, फोटो में दिख रही हैं खूबसूरत

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने अभिनय से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

फिर चर्चा में आईं अंकिता लोखंडे
अंकिता अब एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर लिपिस्टिक लगाए नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अंकिता बेहद प्यारी लग रही हैं. अंकिता ने एक बार फिर से फैंस का दिल जीत लिया है. 

अंकिता ने इस लुक में आई नजर
अपने आप को और खूबसूरत बनाने के लिए अंकिता ने अपने लुक को सिंपल रखा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बालों को कर्ली लुक दिया है. उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'हम सभी के पास अपने लाइफ और प्रेम की कहानियां हैं. ऐसे में हमें प्रयास करना चाहिए कि हम कुछ ऐसा करें यह कहानी सुनने और याद रखने योग्य हो.'

लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं अंकिता  
अंकिता की इन तस्वीरों पर फैंस कमेंट कर खूब प्यार लुटा रहे हैं. इसमें कोई दोराय नहीं है कि अंकिता अपने काम के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले काफी लंबे वक्त से वह बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) को डेट कर रही हैं. अंकिता के फैंस उन्हें दुल्हन के लिबास में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं. 

ये भी पढ़ें- मलाइका अरोड़ा ने अपने अंदाज से मचाया तहलका, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर ये कहा

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं अंकिता 
एक्टिंग के साथ-साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. वह लगभग अपनी हर पोस्ट में विक्की के साथ दिखती हैं. अक्सर अंकिता को उनके साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है. 

ये भी पढ़ें- राका के नए पार्टी सॉन्ग 'बॉम्ब है' का टीजर रिलीज, पैनोरमा म्यूजिक ने की है पेशकश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़