'Bigg Boss 15' में रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आएंगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

पिछले कुछ दिनों से 'बिग बॉस (Bigg Boss 15)' में नजर आने वाले शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2021, 10:29 AM IST
  • क्या बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने जा रही हैं अंकिता?
  • अंकिता लोखंडे ने पोस्ट शेयर कर खुद बताई सच्चाई
'Bigg Boss 15' में रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आएंगी अंकिता लोखंडे? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) अब अपने 15वें सीजन के साथ दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो को लेकर हर दिन नई अपडेट्स सामने आ रही हैं, जिससे शो के लिए उत्सुकता और ज्यादा बढ़ती जा रही है.

पिछले कुछ दिनों से इस सीजन में नजर आने वाले शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी शामिल है. 

बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगी अंकिता

हाल ही में खबर आई थी कि इस बार शो में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) को शो में हिस्सा लेने के लिए ऑफर किया गया है. यह खबर आने के बाद फैंस काफी उत्साहित हैं, लेकिन रविवार को अंकिता ने एख पोस्ट शेयर कर इस खबर को फेक बताया है. 

पोस्ट शेयर कर खबर को बताया फेक

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, 'यह मेरे संज्ञान में आया है कि मीडिया के कुछ वर्ग अनुमान लगा रहे हैं कि मैं इस साल बिग बॉस में भाग लूंगी. मैं चाहती हूं कि उन्हें और सभी को बड़े पैमाने पर पता चले और नोट कर लें कि मैं इसका हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं. मेरे भाग लेने की अफवाहें निराधार हैं. लोगों ने मुझे किसी ऐसी चीज के लिए अपनी नफरत भेजने की जल्दबाजी की है जिसका मैं हिस्सा भी नहीं हूं.'

ये भी पढ़ें- बहू मदालसा की खबर लेने 'अनुपमा' के सेट पर पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, देखिए कैसा था नजारा

बहुत कुछ होगा अलग

बता दें कि 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में ही इस बात का ऐलान कर दिया गया था कि 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में काफी कुछ अलग देखने को मिलने वाला है. अब मेकर्स अपने इस सीजन को भी हिट बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी ने Sizzling लुक से लगाई पानी में आग, बहन खुशबू का कमेंट खीच रहा है ध्यान

कहा जा रहा है कि 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में कई मशहूर हस्तियों के साथ कॉमनर्स भी नजर आ सकते हैं. शो में हिस्सा बनने के लिए ऑडिशन प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़