छोटे पर्दे पर इस एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

टेलीविजन शो नागिन भाग्य का जहरीला खेल में विलेन के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कुणाल सिंह अब एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता 2 में दिखाई देंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 11, 2021, 05:47 PM IST
  • पवित्र रिश्ता 2 में नजर आएंगे कुणाल
  • अंकिता लोखंडे के साथ करेंगे रोमांस
छोटे पर्दे पर इस एक्टर के साथ रोमांस करती नजर आएंगी अंकिता लोखंडे

नई दिल्ली: टेलीविजन शो नागिन भाग्य का जहरीला खेल में विलेन के रूप में नजर आने वाले अभिनेता कुणाल सिंह अब एकता कपूर के लोकप्रिय टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता 2 में दिखाई देंगे. अभिनेता अंकिता लोखंडे के साथ ऑन-स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. 

फिलहाल कुणाल अंकिता के लव इंटरेस्ट बताया जा रहा है जो कैमियो भूमिका में होंगे. वह कहते हैं कि मैं अर्चना (अंकिता) के प्रेमी गौरव की भूमिका निभा रहा हूं. यह एक कैमियो है लेकिन जब तक मैं शो में हूं, मुझे स्क्रीन पर बहुत अच्छी उपस्थिति मिली है. मैं सबसे पसंदीदा शो का हिस्सा बनकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं और अंकिता, उषा नाडकर्णी मैम और शहीर शेख जैसे लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक अवसर की तरह है.

ये भी पढ़ें-बैकलेस टॉप की वजह से एक बार फिर ट्रोल हुईं निया शर्मा, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब.

कुणाल को 'साथ निभाना साथिया' शो में श्रवण सूर्यवंशी की भूमिका के लिए भी जाना जाता है. एकता कपूर के साथ दोबारा काम करने का मौका मिलने पर वह घर वापसी जैसा महसूस कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-'वीरांगना लुक' में नजर आईं सारा, अलग अवतार में देख फैन्स की बढ़ी उत्सुकता.

उन्होंने आगे कहा कि एकता मैम के साथ काम करना किसी भी कलाकार का सपना होता है और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे नागिन के बाद दूसरी बार यह मौका मिला है. यह मेरे लिए सिर्फ घर वापसी है. प्रोडक्शंस सेट पर सभी प्रतिभा और इकाई को एक परिवार के रूप में देखते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़