The Kashmir Files Box Office Collection Day 4: लगातार तमाम रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्म, चौथे दिन की इतनी कमाई

अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गजों सितारों की दमदार अदाकारी से सजी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 15, 2022, 01:29 PM IST
  • कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स'
  • कम स्क्रीन्स होने के बावजूद भी फिल्म को मिल रहा है खूब प्यार
The Kashmir Files Box Office Collection Day 4: लगातार तमाम रिकॉर्ड तोड़ रही है फिल्म, चौथे दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स से भी खूब प्यार मिल रहा है. काफी वाद-विवाद और ट्रोलिंग का सामना करने के बाद आखिरकार ये फिल्म बीते गुरुवार को बड़े पर्दे पर दस्तक दे चुकी है. कश्मीरी पंडितों का दर्द बयां करती ये फिल्म दर्शकों के बीच खूब पसंद की जा रही है. 

'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है

फिल्म को हरियाणा, गुजरात, कर्नाटक और उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है. अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गजों सितारों की दमदार अदाकारी से सजी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि विवेक अग्निहोत्री ने धमाकेदार रिकॉर्ड बनाया है. 

फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है

अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. 'द कश्मीर फाइल्स' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं, फिल्म की कमाई में केवल इजाफा होते जा रहा है.

फिल्म ने सोमवार को 15.05 करोड़ का कारोबार किया. अब तक फिल्म ने कुल 42.50 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है.

फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है

इस फिल्म से उम्मीद से की गुना ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है. विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म बेशक टार्गेट ऑडियंस के लिए बनाई गई है. लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि, अगर कहानी और एक्टिंग में दम है तो कम बजय की फिल्में भी शानदार प्रदर्शन कर सकती हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म को शुरुआत में 700 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था, लेकिन फिल्म को लेकर दर्शकों का उत्साह देख बॉक्स ऑफिस ने अपनी स्क्रीनिंग को 1000 से अधिक बढ़ा दिया है. 

ये भी पढ़ें- 'Runway 34' Teaser: अजय देवगन का फिर दिखा अलग अवतार, रिलीज हुआ जबरदस्त टीजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़