कंगना रनौत के मुरीद हुए अनुपम खेर, तारीफ में कही ऐसी बातें

कंगना रनौत एक के बाद एक अपनी कई फिल्मों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल्स से सभी का दिल जीता है. इस बार तो दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी उनके दीवाने हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2022, 06:53 PM IST
  • अनुपम खेर ने की कंगना रनौत की तारीफें
  • फिल्म 'इमरजेंसी' में साथ नजर आएंगे सितारे
कंगना रनौत के मुरीद हुए अनुपम खेर, तारीफ में कही ऐसी बातें

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) पहली बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं. ऐसे में इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत से काफी इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं. अब उन्होंने कंगना की तारीफों के पुल बांधते हुए एक बेहतरीन डायरेक्टर बताया है. अनुपम ने बताया कि कैसे वह और कंगना फिल्म के सेट पर एक दूसरे के साथ बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं.

अनुपम खेर ने इस अंदाज में की कंगना की तारीफ

दरअसल, अनुपम खेर जल्द ही एक्ट्रेस कंगना के साथ उनके निर्देशित में बन रही अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में काम कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम खेर ने फिल्म में कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव का खुलासा किया है. अनुपम ने कहा, 'मैंने हाल ही में कंगना के साथ एक शेड्यूल किया है और वह एक शानदार निर्देशक हैं. वह मेरे कान में ऐसे सुझाव देती हैं जो मुझे मंत्रमुग्ध कर दें.'

कंगना ने दिया खूबसूरत जवाब

कंगना ने उनकी भी तारीफ करते हुए जवाब में उन्हें कहा, 'हमेशा इतने दयालु और शालीन.' बता दें कि 2019 में रिलीज हुई 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद 'इमरजेंसी' कंगना की दूसरी निर्देशित फिल्म है. पिछली फिल्म में कंगना को रानी लक्ष्मी बाई की भूमिका निभाते हुए देखा गया था. अपने पहले निर्देशन की तरह, कंगना 'इमरजेंसी' में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं.

कंगना की फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

कंगना की फिल्म से कई सितारों के लुक्स भी सामने आ चुके हैं. 'इमरजेंसी' कंगना और अनुपम खेर के अलावा में मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. कंगना के चाहने वालों को उनकी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं.

ये भी पढ़ें- 47 की उम्र में रवीना टंडन का दिखा ग्लैमरस लुक, ओपन श्रग में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़