Apple Store पर अनुपम खेर ने जताई नाराजगी, देश से जुड़ी है वजह

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए एप्पल स्टोर (Apple Store) पर नाराजगी जताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 15, 2021, 12:47 PM IST
  • एक्टर ने ट्वीट कर जाहिर की नाराजगी
  • इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं अनुपम खेर
Apple Store पर अनुपम खेर ने जताई नाराजगी, देश से जुड़ी है वजह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह अक्सर अपने विचारों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक्टर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

बता दें कि इन दिनों अनुपम खेर न्यूयॉर्क में हैं. मंगलवार को एक्टर एक एप्पल के स्टोर पर गए थे, जहां पहुंचकर वह काफी निराश हुए. दरअसल एक्टर ने स्टोर पर ओलंपिक कलेक्शन में कई देशों के झंडों वाली एप्पल की घड़ियां देखीं लेकिन वहां उन्हें भारत की घड़ी नजर नहीं आई, जिसको लेकर अनुपम खेर में नाराजगी दिखीं.

ये भी पढ़ें-Met Gala 2021: किम कार्दशियन का लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल.

घड़ियों में देखा जा सकता है कि उसके डायल पर फ्रांस, अमेरिका, कनाडा समेत कई देशों की घड़ी मौजूद है लेकिन उस कलेक्शन में भारत की घड़ी शामिल नहीं है. जिसके बाद अनुपम ने स्टोर में उस घड़ी कलेक्शन का एक वीडियो बनाया और ट्वीट कर एप्पल कंपनी को टैग करते हुए नाराजगी जाहिर की है.

एक्टर ने किया ट्वीट
ट्वीट करते हुए अनुपम खेर ने लिखा 'डियर एप्पल, न्यूयॉर्क में 5वीं एवेन्यू में स्थित आपके स्टोर गया था. इसे देखकर मैं काफी प्रभावित हुआ. वहीं ओलंपिक कलेक्शन में कई देशों के झंड़ों के साथ घड़ियां मौजूद थी लेकिन भारत की घड़ी ना देखकर मुझे काफी निराशा हुई. मैं आश्चर्य हूं कि ऐसा क्यों?, जबकि हम एप्पल प्रोडक्ट्स यूज करने वाले सबसे अधिक उपभोक्ताओं वाले देश में शामिल हैं.'

ये भी पढ़ें-अजय देवगन ने 30 साल बाद रीक्रिएट किया फिल्म 'फूल और कांटे' का सिग्नेचर स्टंट.

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर विवेक अग्निहोत्री की आगामी फिल्म 'कश्मीर फाइल्स' में मुख्य रोल निभाते हुए नजर आएंगे. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़