Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज को अलग करेगी माया, छोटी अनु के साथ बढ़ाई नजदीकी

Anupama upcoming twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इनदिनों जबरदस्त ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में जमकर हंगामा देखने को मिलेगा. 

Last Updated : Feb 9, 2023, 03:36 PM IST
  • अनुपमा के जीवन में आग लगाएगी माया
  • माया ने अनुज के साथ बढ़ाई नजदीकी
Anupama upcoming twist: अनुपमा और अनुज को अलग करेगी माया, छोटी अनु के साथ बढ़ाई नजदीकी

नई दिल्ली: Anupama upcoming twist 9 Feb 2023: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन्हीं ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ है. इन दिनों शो की  कहानी छोटी अनु और माया के इर्द गिर्द है. आइए जानते हैं आने वाले एपिसोड में कौन-कौन से ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले वाले हैं. 

पारितोष होगा बीमार 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupama_ki_diwani)

अनुपमा के आने वाले शो में देखने को मिलेगा कि पारितोष की तबीयत खराब हो ती है. वनराज और अनुपमा काफी परेशान होते हैं. डॉक्टर बताते हैं कि तोषू लकवे का शिकार है. यह सुनते ही अनुपमा बेहोश हो जाती है. तोषू के बारे में सुनकर अनुज अनुपमा को बोलता है कि वह अभि तोषू के साथ रहें और ध्यान रखें. 

 

अनुपमा होगी परेशान 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupama_ki_diwani)

छोटी अनु माया को बोलती है कि वह उसे स्कूल ले जाए. ऐसे में अनुज माया माया के लिए अपनी कार का दरवाजा ओपन करता है. माया अनुज के साथ बैठ जाती है. तभी अनुपमा वहां आ जाता है और वह माया और अनुज को एक साथ देख लेती है. यह सब देखकर अनुपमा परेशान हो जाती है. वहीं बरखा भी अनुपमा को ताना मारती है कि और बोलती है कि हमारे साथ माया भी मौजूद है. 

माया करेगी ये काम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anupama (@anupama_ki_diwani)

अनुपमा में इन दिनों जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है. माया छोटी अनु के साथ-साथ अनुज के साथ भी अपनी नजदीकी बढ़ाने की कोशिश कर रही है. छोटी अनु अपने रूम में माया, अनुज और अनुपमा की फोटो बनाती है. अनुज आकर माया को छिपा देता है. वहीं फिर माया आकर अनुपमा की फोटो काटकर अनुज और अपनी तस्वीर रखती है. 

इसे भी पढ़ें:  Oops Moment: बोल्ड दिखने के लिए मौनी रॉय ने पहनी ऐसी ड्रेस, पैपराजी के सामने हो गईं Oops मूमेंट का शिकार 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़