Anupama Upcoming Twist: मां-बाप को धोखा देगी पाखी, बेटी को रंगे हाथों पकड़ेगी 'अनुपमा'

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 07:22 PM IST
  • पाखी को होटल रूम ले जाएगा अधिक
  • अब शो 'अनुपमा' में आएगा ये महाट्विस्ट
Anupama Upcoming Twist: मां-बाप को धोखा देगी पाखी, बेटी को रंगे हाथों पकड़ेगी 'अनुपमा'

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा चल रहा है. नए ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. वहीं अब इस कहानी में एक नया ट्विस्ट आने वाला है. अनुपमा शो में अब तक आपने देखा कि पाखी सबसे कहती है कि वह अपने कॉलेज प्रोजेक्ट में बिजी है और वह दोस्त के साथ काम कर रही है.

अधिक संग होटल रूम में हदें पार करेगी पाखी

अनुपमा और लेडीज गैंग जिस होटल में ठहरे हैं वहीं पाखी भी अधिक के साथ पहुंच जाती है. अनुपमा में बीते एपिसोड में दिखाया गया कि शाह और कपाड़िया हाउस की सारी लेडीज गैंग, राखी दवे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए बाहर गए हैं. राखी प्लान बनाती है कि वह सभी लेडीज के साथ अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करेगी, लेकिन पाखी कॉलेज के प्रोजेक्ट का बहाना बनाकर मना कर देती है. 

अंकुश का सच आएगा सामने

इसके बाद पाखी अपने बॉयफ्रेंड अधिक को फोन करती है और मिलने का प्लान बनाती है. दरअसल, पाखी और अधिक एक होटल रूम में रंगे हाथ पकड़े जाने वाले है. वहीं शाह हाउस में आप देखेंगे कि अनुज और अंकुश आपस में भिड़ने वाले हैं. अंकुश कोई ड्राम करेगा जिसके बाद वनराज, अनुज का सपोर्ट करते हुए उसका असली चेहरा सामने लाएगा. वनराज बताएगा कि क्यों अंकुश, भारत वापस आया है क्योंकि विदेश में उसका पूरा बिजनेस खत्म हो गया है.

शो में आएगा महाट्विस्ट

पाखी को लेकर अनुपमा घर आएगी और अधिक के साथ होटल में पकड़े जाने के बाद वनराज और पूरे शाह परिवार को बड़ा झटका लगेगा. वनराज तो पूरी तरह टूट जाएगा क्योंकि पाखी ने उसका विश्वास तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को महसूस होगा कि पाखी कुछ छिपा रही है और वह सच जानने में लगेगी और फिर उसे पता चल जाएगा कि पाखी प्रेग्नेंट है. 

ये भी पढे़ं- GoodBye On OTT: जल्द ओटीटी पर दस्तक देगी 'गुडबाय', जानें कब और कहां फिल्म को किया जाएगा स्ट्रीम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़