VIDEO: अनुज ने भरी 'अनुपमा' की मांग, देखते रह गए एक्स हसबैंड वनराज

'अनुपमा' के हर एपिसोड का इन दिनों दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हो रहा है, और हो भी क्यों न आखिरकार अनुज और अनुमपा की शादी का दिन जो आ चुका है. अब इस शादी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 06:35 PM IST
  • 'अनुपमा' अपने खूबसूरत पड़ाव पर है
  • अनुज-अनुपमा की शादी होने वाली है
VIDEO: अनुज ने भरी 'अनुपमा' की मांग, देखते रह गए एक्स हसबैंड वनराज

नई दिल्ली: टीवी शो 'अनुपमा (Anupmaa)' के फैंस को अनुज और अनुपमा की शादी का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार था, जो अब आखिरकार खत्म होने को आया है. 17 मई के एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुपना के बच्चों ने उनकी शादी की सभी तैयारियां कर ली हैं. अब 18 मई वाले एपिसोड में अनुज कपाड़िया खूब ढोल-नगाड़ों के साथ अनुपमा के घर बारात लेकर पहुंच जाएंगे.

रुपाली का दुल्हन लुक हुआ वायरल

हालांकि, अनुज और अनुपमा की शादी का एपिसोड दिखाए जाने से पहले ही इस सीक्वेंस की कुछ वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी हैं. ऐसे में इस एपिसोड को लेकर फैंस की उत्सुकता भी काफी बढ़ती जा रही है. खुद रुपाली गांगुली भी दुल्हन के लिबास में अपना लुक फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं.

मंडप में बैठे दिखे अनुज-अनुपमा

एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें मंडप में बैठे अनुज, अनुपमा को मंगलसूत्र पहना रहे हैं. इसी के पास अनुपमा के एक्स हसबैंड वनराज भी खड़े हुए इन दोनों को देख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @anujkapadia_gauravkhanna

उनके अलावा अनुपमा के बच्चे और पूरा परिवार उनकी जिंदगी के इस अहम दिन में शामिल हुए हैं. साथ ही जहां एक ओर सभी बहुत खुश हैं, वहीं वनराज का चेहरे पर कोई मुस्कान नहीं है.

रॉयल लुक में दिखे अनुज-अनुपमा

वायरल लुक में अनुपमा को व्हाइट कलर की साड़ी में देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी और लाल दुपट्टा कैरी किया है. दूसरी ओर अनुज रेड कलर के कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने इस दौरान ग्रीन कलर की पगड़ी पहनी है. इस लुक में दोनों ही काफी रॉयल लग रहे हैं. अब 'अमुपमा' के फैंस इनकी शादी से बेहद खुश हैं.

दर्शकों को बेहद पसंद है रुपाली-गौरव की कैमेस्ट्री

गौरतलब है कि 'अमुपमा' गौरव खन्ना उर्फ अनुज और रुपाली गांगुली उर्फ अनुपमा की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने शुरुआत से ही बेहद पसंद किया है. ऐसे में यह शो जबसे टेलीकास्ट होना शुरू हुआ है, तभी से यह टीआरपी की लिस्ट में पहले पायदान पर बरकरार है. शो में सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत और निधि शाह जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 'महादेव' की पार्वती ने बॉयफ्रेंड से की सगाई, रोमांटिक अंदाज में पहनाई अंगूठी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़