अनुष्का सेन ने बेड पर लेट दिए बोल्ड पोज, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

अनुष्का सेन बहुत छोटी सी उम्र में एक बड़ा नाम बन गई हैं. उनके हर अवतार फैंस फिदा रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 06:03 PM IST
  • अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
अनुष्का सेन ने बेड पर लेट दिए बोल्ड पोज, 20 साल की उम्र में उड़ाए होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) ने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. ऐसे में वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 

अनुष्का अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

बेड पर लेट एक्ट्रेस ने दिखाईं अदाएं

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. यहां वह बेड पर लेट अलग-अलग पोज दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ खुला छोड़ा हुआ है. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं. 

कोरियन फिल्मों में नजर आएंगी अनुष्का!

लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. अब अनुष्का की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. 

ये भी पढे़ं- रिया चक्रवर्ती पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, कोट के बटन खोल दिखाया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़