अनुष्का सेन पर चढ़ा सादगी का रंग, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने बोल्ड लुक्स के कारण आज देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस पर देसी रंग चढ़ गया है. अब फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 31, 2022, 05:14 PM IST
  • अनुष्का सेन की अदाओं ने बनाया दीवाना
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं एक्ट्रेस
अनुष्का सेन पर चढ़ा सादगी का रंग, दिलकश अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) कौन हैं? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. अनुष्का ने मजह 19 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. उनके चर्चे तो आजकल हर जगह हैं. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया सेंसेशन हैं अनुष्का 

ऐसे में अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. हालांकि इस बार एक्ट्रेस पर देसी रंग चढ़ गया है. अब फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

अनुष्का ने ब्लू सूट में ढाया कहर

अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

फोटोज में अनुष्का को स्काई ब्लू कलर का सूट-पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा पेयर किया है. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

लुक को कंप्लीट करने के लिए अनुष्का ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह अलग-अलग अदाएं दिखाती हुए हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. इस लुक में वह इतनी प्यारी लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं. 

ये भी पढे़ं- जैकलीन फर्नांडिस की बढ़ीं मुश्किलें, पटियाला हाउस कोर्ट ने भेजा समन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़