अनुष्का-विराट ने कोरोना से जंग में पार किया लक्ष्य, 7 दिनों में जुटाए 11 करोड़ रुपये

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने हाल ही में जारी किए गए कोविड अभियान के तहत 7 करोड़ का लक्ष्य तय किया था. लेकिन अब  उन्होंने 11 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की धनराशि जमा कर ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 05:50 PM IST
  • विराट और अनुष्का के कोविड अभियान को सफलता मिली है
  • दोनों ने इस कैंपेन में तहत 11 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं
अनुष्का-विराट ने कोरोना से जंग में पार किया लक्ष्य, 7 दिनों में जुटाए 11 करोड़ रुपये

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी पिछले ही दिनों कोविड प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. ऐसे में दोनों हस्तियों ने एक कैंपेन की भी शुरुआत की थी, जिसके तहत उन्होंने अब तक 11,39,11,820 रुपये जुटाकर अपने लक्ष्य को पार कर लिया है.

7 मई को शुरू किया था अभियान

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. अनुष्का और विराट की जोड़ी ने हैशटैग इन दिस टूगेदर पहल की शुरुआत 'क्राउड-फंडिंग प्लेटफॉर्म केट्टो' के साथ मिलकर की थी, जो एक फंडरेजिंग प्लेटफॉर्म है. विराट और अनुष्का ने 7 मई को यह अभियान शुरू किया था.

लक्ष्य से अधिक जुटाए पैसे

अनुष्का और विराट ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को इसमें योगदान देने के लिए धन्यवाद दिया है. इस कपल ने 2 करोड़ के डोनेशन के साथ इस कैंपेन की शुरूआत की थी. उन्होंने भारत में कोविड राहत के लिए 7 करोड़ रुपये जुटाने का लक्ष्य रखा था. जबकि अब इन दोनों ने 11 करोड़ रुपये भी ज्यादा की धनराशि जुटा ली है.

अनुष्का ने अदा किया शुक्रिया

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

शुक्रवार को अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर करते हुए इसमें लिखा,  'सभी का धन्यवाद. हमने अपने लक्ष्य को पार कर लिया है! कोविड राहत के लिए 11,39,11,820 रुपये जुटाए जा चुके हैं. हैशटैग इन दिस टूगेदर.' उन्होंने कहा, 'आप सभी ने जो एकजुटता दिखाई है, उससे वास्तव में चकित और विनम्र हूं. हमें यह घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है कि हमने अपने शुरुआती लक्ष्य से अधिक जुटाए हैं और यह जीवन बचाने के लिए एक लंबा रास्ता तय करेगा.'

अनुष्का ने आगे कहा, 'भारत के लोगों की मदद करने में आपके समर्थन के लिए धन्यवाद. यह आपके बिना संभव नहीं होगा. जय हिंद.' सोशल मीडिया पर अनुष्का और विराट की इस पहल की काफी चर्चा है. सभी का इन दोनों को खूब समर्थन मिल रहा है.

ये भी पढ़ें- आसिम रियाज ने इस ईद फैंस को दिया 'बैक टू स्टार्ट' का तोहफा, दमदार है डेब्यू सॉन्ग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़