20 साल की अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग

अनुष्का सेन (Anushka Sen) अपने लुक्स की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. एक्ट्रेस का हर फोटोशूट उनके चाहने वालों के बीच काफी वायरल हो जाता है. अब फिर अनुष्का ने अपना ग्लैमरस लुक दिखाया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 09:04 PM IST
  • सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का सेन
  • अनुष्का सेन ने दिखाईं कातिल अदाएं
20 साल की अनुष्का सेन पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस अनुष्का सेन (Anushka Sen) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई हैं. अनुष्का ने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. अनुष्का के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. 

सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का 

लोगों को उनके नए अवतार का इंतजार रहता है. अनुष्का ने कभी भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं किया है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने के मिल जाता है. अब एक बार फिर से अनुष्का ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में अनुष्का का सिजलिंग अवतार देखने को मिला है.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं अनुष्का

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. यहां अनुष्का ने हूप ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इस लुक में वह काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. 

अनुष्का ने दिए सिजलिंग पोज

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रही हैं. कुछ ही देर में उनकी ये फोटोज तेजी से फैंस के बीच वायरल हो गई है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं.

इन प्रोजेक्ट्स में दिख सकती हैं अनुष्का

बता दें कि अनुष्का सेन ने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर की थी. वहीं इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'स्वांग' को लेकर चर्चा में हैं. उनकी वेब सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- माता-पिता बनने पर कानूनी पचड़ों में फंसे नयनतारा-विग्नेश, राज्य सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़