अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते अर्जुन कपूर, शेयर किया लेडी लव मलाइका अरोड़ा का वीडियो

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो शेयर किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 01:03 PM IST
  • अर्जुन ने शेयर की मलाइका की तस्वीर
  • लिखा- 'इंतजार नहीं कर सकता'
अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते अर्जुन कपूर, शेयर किया लेडी लव मलाइका अरोड़ा का वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) पिछले काफी समय से एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दोनों के फैंस इन्हें दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है.

आए दिन एक-दूसरे की तस्वीरें शेयर करते हैं

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक्टिंग करियर बेशक कुछ खास नहीं रहा, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun kapoor) आए दिन अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. 

अर्जुन ने साझा की लेडी लव की फोटो 

इसी बीच अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो शेयर किया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि वह जल्द ही न्यूड मील नाम का एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने शेयर की मिरर सेल्फी, ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में ढाया कहर

मलाइका ने कैप्शन में लिखा, 'कोई और रहस्य नहीं… मैं कुछ ऐसा बना रही हूं जो आपके और मेरे दोनों के लिए रोमांचक होने वाला है. मेरे साथ सबसे स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन खाने के लिए तैयार हो जाओ.'

मलाइका ने शेयर की थी अर्जुन की तस्वीर

इस वीडियो को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. वीडियो पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकता'.

ये भी पढ़ें- 'जोधा अकबर' फेम लोकेंद्र सिंह का काटा गया एक पैर, इस तरह डॉक्टर्स ने बचाई जान

बता दें कि इससे पहले मलाइका ने अर्जुन की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोग सोशल मीडिया पर बेहद पसंद कर रहे थे. बता दें कि फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि अर्जुन और मलाइका शादी कब करेंगे?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़