अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी! पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया हिंट

इन दिनों अर्जुन अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Return) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की शूटिंग पर फोकस करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2021, 11:31 AM IST
  • अर्जुन ने लिया सोशल मीडिया से ब्रेक
  • कहा- 'गायब होने का समय आ गया है'
अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी! पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया हिंट

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरस्टार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हमेशा ही किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हैंडसम हंक अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. इन दिनों वह दर्शकों की पहली पसंद बने हुए हैं. 

अर्जुन ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक!

अर्जुन अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं. हालांकि अब अर्जुन से कुछ समय के लिए सोशल मीडिया से दूर जाने का फैसला लिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है. 

ये भी पढ़ें- Pics: Bhojpuri Actress मोनालिसा ने फिर बढ़ाया पारा, डीपनेस ड्रेस में ढाया कहर

पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने दी जानकारी 

इन दिनों अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Return) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म की शूटिंग पर फोकस करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया है. हाल ही में अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है.

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'गायब होने का समय'. अर्जुन का पोस्ट उनके सोशल मीडिया से ब्रेक के बारे में हिंट दे रहा है.

काम पर फोकस कर रहे हैं अर्जुन

खैर, वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाले हैं. ये साल 2014 में आई फिल्म एक विलेन का सीक्वल है. जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- विवादित वीडियो के कारण युविका चौधरी हुईं गिरफ्तार, पूछताछ के बाद मिली अंतरिम जमानत

फिल्म के सीक्वल में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. इसके अलावा हाल ही में अर्जुन को फिल्म ‘भूत पुलिस’ में देखा गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़