अपनी फिटनेस पर बोले अर्जुन कपूर, फिल्मों के ऑफर्स में भी आया बदलाव

अर्जुन का कहना है कि उनके फिटनेस सफर ने लोगों के उन्हें देखने का नजरिया बदल दिया है और उनके पास आने वाले फिल्म ऑफर भी बदल गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2021, 12:06 AM IST
  • अर्जुन कपूर अपनी फिटनेस पर इन दिनों काफी ध्यान दे रहे हैं
  • अर्जुन का कहना है उनके सफर ने उनके लिए नजरिया बदल दिया है
अपनी फिटनेस पर बोले अर्जुन कपूर, फिल्मों के ऑफर्स में भी आया बदलाव

नई दिल्ली: बॉलीवुड सितारे खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.  इसी लिस्ट में अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम भी शुमार है. इन दिनों  खुद को फिट रखने के लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. ऐसे में मोटापे से जूझ रहे अर्जुन का कहना है कि उनके फिटनेस सफर ने लोगों के उन्हें देखने का नजरिया बदल दिया है और उनके पास आने वाले फिल्म ऑफर भी बदल गए हैं.

लोगों ने किया ट्रांसफोर्मेशन को नोटिस

अर्जुन ने कहा, "लोगों ने मेरे परिवर्तन को नोटिस किया है. मेरी फिटनेस यात्रा ने न केवल मेरे भोजन, पोषण और फिटनेस को देखने के तरीके को बदल दिया है, बल्कि लोगों के मुझे देखने के तरीके को भी बदल दिया है. मेरे पास आने वाले अवसर और प्रस्ताव भी बदल गए हैं."

जल्द ही नए ऐलान करेंगे अर्जुन

खाने और फिटनेस के क्षेत्र में कदम रखते ही अर्जुन के पास कुछ रोमांचक नई घोषणाएं होंगी. अभिनेता ने कहा, "मैंने निश्चित रूप से भोजन और पोषण के क्षेत्र में खुद को तलाशने के लिए कई बातचीत शुरू की है और मैं कुछ चीजों के लिए उत्साहित हूं जो जल्द ही पूरी हो जाएंगी."

ऐसे कामों का हिस्सा बनना चाहते हैं अर्जुन

अर्जुन ने कहा, "मैं आने वाले दिनों में और अधिक ठोस विवरण साझा करने की स्थिति में रहूंगा." अर्जुन, जो वर्तमान में अपनी अगली 'एक विलेन 2' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, उनका कहना है कि वह उन उपक्रमों का हिस्सा बनना चाहते हैं जो फिटनेस स्पेस में क्रांति लाने का लक्ष्य रखते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़