London Files Trailer: अर्जुन रामपाल ने जासूस बन किया हैरान, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की अपकमिंग फिल्म 'लंदन फाइल्स' (London Files) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. 'लंदन फाइल्स' एक इनवेस्टिगेटिव वेब सीरिज है, जिसमें अर्जुन एक डिटेक्टिव का किरदार निभाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 13, 2022, 09:10 PM IST
  • 'लंदन फाइल्स' का दमदार टीजर ट्रेलर हो गया है
  • इस वेब सीरीज में अर्जुन जासूस के रोल में दिखेंगे
London Files Trailer: अर्जुन रामपाल ने जासूस बन किया हैरान, रिलीज हुआ दमदार ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'लंदन फाइल्स' (London Files) का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इसी ब्रेसबी को देखते हुए अब मेकर्स ने सीरीज का दमदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. 'लंदन फाइल्स' एक इनवेस्टिगेटिव वेब सीरिज है, जिसमें अर्जुन एक डिटेक्टिव का किरदार निभाएंगे. 

'लंदन फाइल्स' का ट्रेलर रिलीज 

'लंदन फाइल्स' में अर्जुन को एक जासूस का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, जो कई रहस्यों से पर्दा उठाने वाले हैं.

ओम सिंह नाम के डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे अर्जुन को इस सीरीज में अपनी ही कुछ परेशानियों से जूझते देखा जाएगा. वहीं, ट्रेलर में उन्हें एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते भी देखा जा रहा है.

फिल्म के लिए उत्साहित हुए फैंस 

ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन कपूर के किरदार से होती है, जिसे दवाई ना लेने पर चीजें दिखाई और सुनाई देने लगती हैं. जिस वजह से वह अपने आप पर भरोसा नहीं कर सकता.

इसके बाद एक लापता लड़की का केस मिलता है, जिसे सुलझाने के दौरान वह खुद ही उसमें उलझता चला जाता है. सीरीज में ओम सिंह को मजबूर किया जाता है कि वह मीडिया मोगुल अमर रॉय की खोई हुई बेटी का केस अपने अंडर ले.

वूट पर रिलीज होगी 'लंदन फाइल्स'

अब 'लंदन फाइल्स' के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है. सीरीज में अर्जुन रामपाल के अलावा पूरब कोहली, सपना पब्बी, सागर आर्य, गोपाल दत्त, मेधा राणा और ईवा जेन विलिय जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में दिख रहे हैं.

सचिन पाठक के निर्देशन में बनी इस सीरीज को वूट (Voot) पर स्ट्रीम किया जाएगा. 6 एपिसोड वाली ये सीरीज 21 अप्रैल को रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- 45 की उम्र पूजा बत्रा ने ढाया कहर, इतना डीपनेक गाउन पहन हुईं बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़