Drug Case: अरमान कोहली की जमानत याचिका फिर हुई खारिज, पिछले 8 महीनों से हैं जेल में कैद

बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली की मुश्किल एक बार फिर से बढ़ती हुई दिख रही हैं. दरअसल, कोर्ट ने ड्रग केस में उनकी जमानत याचिका को फिर से खारिज कर दी है. साथ ही कहा है कि अरमान पर गंभीर आरोप हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 15, 2022, 07:42 PM IST
  • अरमान कोहली को अभी और जेल में रहना होगा
  • अरमान पिछले 8 महीनों से सलाखों के पीछे हैं
Drug Case: अरमान कोहली की जमानत याचिका फिर हुई खारिज, पिछले 8 महीनों से हैं जेल में कैद

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरमान कोहली (Armaan Kohli) पिछले काफी वक्त से ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं. अब इस केस में एक बार फिर से उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है. बता दें कि एक्टर को पिछले साल अगस्त में 1.2 ग्राम कोकिन के साथ गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही यानी करीब 8 महीनों से वह जेल की सलाखों के पीछे हैं.

अरमान के घर से मिले थे ड्रग्स

गौरतलब है कि अरमान के घर की गई छापेमारी के दौरान 1.2 ग्राम कोकिन बरामद किए गए थे. अब इसी को देखते हुए एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को भी खारिज कर दिया है. एक विशेष अदालत ने इस मामले पर सुनवाई करते हुए कहा, 'प्राथमिक दृष्टय में यह दिख रहा है कि आरोपी अरमान और उनके साथ सह-आरोपी ड्रग ट्रैफिकिंग के मामले में संलिप्त हैं.'

अदालत ने इसलिए नहीं दी जमानत

अदालत ने आगे कहा, 'यह कहने से कि ड्रग्स कम मात्रा में मिले थे, इससे केस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता, क्योंकि जितनी संलिप्तता इस केस आरोपी की देखी गई है, वो बहुत गंभीर है और इसी के चलते उन्हें जमानत नहीं दी जा सकती.'

अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स नेटवर्किंग में शामिल होने का अनुमान

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अरमान के खिलाफ कुछ ऐसे हैरान करने एविडेंस अदालत में पेश किए गए हैं, जो काफी गंभीर हैं. माना जा रहा है कि अरमान के फोन से कुछ ऐसे लिंक बरामद हुए हैं, जो उन्हें अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स नेटवर्किंग से जोड़ रहे हैं. ऐसे में अरमान की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आने लगी हैं.

ये भी पढ़ें- आशा भोसले के बेटे की बिगड़ी तबीयत, दुबई के अस्पताल में कराया गया भर्ती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़