पिता डब्बू के साथ अमाल-अरमान मचाएंगे धमाल, जल्द रिलीज होगा नया गाना

निर्देशक डब्बू मलिक (Daboo Malik) अपने दोनों बेटे के साथ नए ट्रैक बरसात के लिए काम करने पर कहते हैं कि बरसात के लिए अपने प्रतिभाशाली लड़कों के साथ टीम बनाकर मुझे बेहद गर्व हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 07:05 AM IST
  • दोनों भाईयों का साथ आना खास है
  • नए ट्रैक बरसात के लिए बेटों के साथ आए पिता
पिता डब्बू के साथ अमाल-अरमान मचाएंगे धमाल, जल्द रिलीज होगा नया गाना

नई दिल्ली: गायक अरमान मलिक (Armaan Malik) और अमाल (Amaal Malik) की आवाज को लोग खूब पसंद करते हैं. दोनों भाई अरमान और अमोल ने किसी फिल्म के गाने पर आवाज दी हो या किसी म्यूजिक वीडियो (Music Hindi News) के लिए पर गाने के रिलीज होते ही हिट होना आमतौर पर पक्का है. अब दोनों भाईयों अरमान मलिक और अमाल मलिक की जोड़ी अपने नए ट्रैक बरसात के लिए एक साथ आए हैं.

खास बात यह है कि दोनों भाईयों का साथ आना ट्रैक को और भी खास बनाती है. इस बार दोनों भाइयों के साथ पिता डब्बू मलिक के साथ सहयोग किया है, जिन्होंने गाने के संगीत वीडियो का निर्देशन किया है.

अरमान और अमाल के पास फिल्म खूबसूरत का गाना नैना, फिल्म हीरो का गाना मैं हूं हीरो तेरा, सनम रे फिल्म से हुआ है आज पहली बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बेल बॉटम से तुम आओगे जैसी हिट फिल्मों व गानों का इतिहास रहा है.

पिता ने बेटों के साथ काम करने पर ये कहा
निर्देशक डब्बू मलिक (Daboo Malik) अपने दोनों बेटे के साथ नए ट्रैक बरसात के लिए काम करने पर कहते हैं कि बरसात के लिए अपने प्रतिभाशाली लड़कों के साथ टीम बनाकर मुझे बेहद गर्व हो रहा है. अरमान और अमाल ने जिस ईमानदारी के साथ इस गाने को बनाया है, वह प्यारा है. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ेंगे जैसे हमने किया. 

अरमान ने प्रोजेक्ट को दिल के करीब बताया
गाने की रिलीज को लेकर उत्साहित अरमान का कहना है, 'बरसात एक ऐसे जोड़े के बीच की भावना के बारे में है, जहां सब कुछ सही नहीं है. गीत के बोल और बारिश इन सटीक भावनाओं को बताती है.' उन्होंने ने आगे बताया, काम के मोर्चे पर, यह पहली बार है जब मैं अमाल और पिताजी (डब्बू मलिक) के साथ एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं. उन्हें देखना और उनसे सीखना, जबकि उनके निर्देशन में गाना वास्तव में अद्भुत रहा है. इसी वजह से यह प्रोजेक्ट हमेशा मेरे दिल के बेहद करीब रहेगा.

दर्शक बरसात के रिलीज से पहले ही रोमांचित हुए
अमाल, जिन्होंने ट्रैक के लिए संगीत तैयार किया है, उनका कहना है कि सच्चाई यह है कि दर्शक बरसात के रिलीज से पहले ही रोमांचित थे. इस गीत की पेशकश उन सभी दर्शकों को धन्यवाद देने का हमारा तरीका है, जिन्होंने प्यार किया है. हमने अतीत में जो भावपूर्ण गीत बनाए हैं. बरसात के लिए अरमान और मेरे पिता (डब्बू मलिक) के साथ सहयोग करना मेरे लिए 2021 का मुख्य आकर्षण है. डब्बू मलिक के एमडब्लूएम एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, अरमान मलिक द्वारा गाया गया, अमाल मलिक द्वारा रचित, कुणाल वर्मा द्वारा लिखित और अरमान और मेधा राणा की विशेषता वाली, बरसात अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- 'बालिका वधू' फेम अविका गौर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, मालदीव में लगाया बोल्डनेस का तड़का

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़