अब अरशद वारसी ने भी लगवाया कोरोना वायरस का टीका, फैंस से की ये अपील

कोरोना वायरस ने देशभर में कोहराम मचा रखा है. लोग इससे बचाव के चलते कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं. अब अरशद वारसी ने भी कोरोना वायरस लगवा ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2021, 06:39 PM IST
  • कोरोना वायरस हर दिन देश में कहर बरपा रहा है
  • अरशद वारसी से भी कोरोना का टीका लगवाया है
अब अरशद वारसी ने भी लगवाया कोरोना वायरस का टीका, फैंस से की ये अपील

नई दिल्ली: कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से देशभर में कहर बरपा रही है. ऐसे में हर कोई इससे बचने के कई उपाय कर रहा है. इसी बीच लोगों ने कोरोना वैक्सीन लगवानी भी शुरू कर दी है. फिल्मी हस्तियां भी इस मामले में कोई लापरवाही नहीं बरतना चाहतीं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी ने भी कोरोना का टीका लगवाया है.

अरशद ने की फैंस से अपील

अरशद ने विले पार्ले में स्थित एक अस्पताल में कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ अपना टीकाकरण कराया. इस खबर को अपने प्रशंसकों संग शेयर करते हुए उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वैक्सीन लगाओ इम्युनिटी बढ़ाओ.. मैंने अपना करवा लिया है. वैक्सीन लेने वाले लोगों की संख्या जितनी अधिक होगी, कोरोना वायरस उतना कम होता जाएगा."

ये भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना की 'डॉक्टर जी' को मेकर्स ने बनाया और खास, लिया ये फैसला

ये सितारे भी लगवा चुके हैं टीका

गौरतलब है कि अरशद से पहले सोनू सूद, सलमान खान (Salman Khan), संजय दत्त (Sanjay Dutt), परेश रावल, हेमा मालिनी, अनुपम खेर, सैफ अली खान, राकेश रोशन और धर्मेंद्र जैसे सितारे भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं अरशद

अरशद वारसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और कृति सेनन जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इस अभिनेता के साथ पार्टी कर लौटीं रिया चक्रवर्ती!

फरहाद शामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय एक गैंगस्टर के किरदार में है, जो एक एक्टर बनने की चारह रखता है, जबकि अरशद फिल्म में उनके दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे. कृति को एक पत्रकार के किरदार में देखा जाएगा, जो निर्देशक बनने का ख्वाब देखती हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़