Bigg Boss OTT: अर्शी खान की दिव्या अग्रवाल को फटकार, बोलीं- 'जल्द फटेगा गुमान का बुलबुला'

'बिग बॉस ओटीटी' के सभी कंटेस्टेंट्स ने काफी कम वक्त में फैंस के बीच अपने लिए एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. इसी बीच अब अर्शी खान शो की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल पर भड़क पड़ी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2021, 09:29 AM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी' के सभी कंटेस्टेंट्स काफी चर्चा में हैं
  • इसी बीच दिव्या अग्रवाल पर अर्शी खान ने गुस्सा निकाला
Bigg Boss OTT: अर्शी खान की दिव्या अग्रवाल को फटकार, बोलीं- 'जल्द फटेगा गुमान का बुलबुला'

नई दिल्ली: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) इस बार नए अंदाज में ओटीटी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. पिछले ही दिनों शुरू हुए इस शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स ने जल्द ही फैंस के बीच अपने लिए एक अलग और खास पहचान हासिल कर ली है. ऐसे में अब इन्हें लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर भी हंगामा रहता है.

अर्शी (Arshi Khan) ने लगाई दिव्या (Divya Agarwal) को फटकार

इसी बीच अब 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री अर्शी खान ने 'बिग बॉस ओटीटी' की कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल को लेकर कहा है कि वह किसी का सम्मान करना नहीं जानती हैं और करण जौहर 'बिग बॉस ओटीटी' के लिए एक आदर्श मेजबान हैं.

खुद को रियलिटी शो की रानी मानती हैं दिव्या- अर्शी

अर्शी ने हाल ही में कहा, "मुझे लगता है कि करण एक मेजबान के रूप में काफी निष्पक्ष हैं. दिव्या किसी का सम्मान करना नहीं जानतीं. वह खुद को रियलिटी टेलीविजन शो की रानी के रूप में सोचती हैं. लेकिन उनके गुमान का बुलबुला जल्द ही फट जाएगा. अगर आगे भी उनका यही रवैया रहता है तो वह एक और प्रियंका जग्गा साबित होंगी. कोई भी प्रोडक्शन या चैनल उनके साथ काम नहीं करेगा."

'दिव्या बहुत चिड़चिड़ी लड़की हैं'

अर्शी आगे कहती हैं, "दिव्या खुद को नीचा कर लेंगी. वह करण को विकास गुप्ता के रूप में ले रही हैं, जो उसके आखिरी शो 'ऐस ऑफ स्पेस' के होस्ट थे. और यह उनकी अब तक की सबसे बड़ी गलती है. वह बहुत चिड़चिड़ी लड़की हैं. अर्शी ने 'बिग बॉस ओटीटी' के घर के एक अन्य प्रतियोगी जीशान खान के बारे में भी अपना नजरिया साझा किया.

अर्शी ने जीशान को लेकर भी कही ऐसी बात

अर्शी कहती हैं, "जीशान बहुत तेज और अनपढ़ था. सिर्फ धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने से आप साक्षर नहीं हो जाते. उसकी एक प्रतियोगी के साथ शारीरिक लड़ाई हुई और अब वह शिकार के रूप में सामने आना चाहता है. वास्तव में, यह उसके लिए और जो समर्थन कर रहे हैं, उनके लिए दुख की बात है."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़