आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका 20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दी. इसके बाद अब शाहरुख खान बेटे से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2021, 11:12 AM IST
  • आर्यन खान को अब भी जमानत नहीं मिली है
  • आर्यन से मिलने शाहरुख खान जेल पहुंचे हैं
आर्यन से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, बॉम्बे हाईकोर्ट का खटखटाया दरवाजा

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों ड्रग्स मामले में फंसे हुए हैं. बीते 20 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. इसके बाद अब शाहरुख गुरुवार की सुबह बेटे आर्यन से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल पहुंचे हैं. इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में भी कैद हुए. कहा जा रहा है कि दोनों की यह मुलाकात 15 मिनट तक चली.

आर्यन की जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे वकील

आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) में  याचिका दायर की है, लेकिन इससे पहले ही शाहरुख बेटे से मिलने पहुंच गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जमानत न मिलने से आर्यन जेल में बहुत मायूस हो गए हैं और उन्होंने किसी से भी बात करना बंद कर दिया है.

ये भी पढ़ें- आर्यन खान और उनके साथियों को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी

14 दिनों से जेल में हैं आर्यन

शाहरुख से पहले पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने बेटे आर्यन से वीडियो कॉल पर बात की थी. बता दें कि आर्यन के साथ ड्रग्स मामले में दो अन्य आरोपियों मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिकाओं को भी खारिज कर दिया गया है. आर्यन खान पिछले 18 दिनों से जेल में हैं और अब उनके वकीलों ने जमानत के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

गौरतलब है कि 14 अक्तूबर को अदालत ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. पिछली सुनवाई के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अदालत में कहा था कि आर्यन खान ड्रग्स लेने के आदी हैं और वह कई ड्रग्स पेडलर्स के साथ भी संपर्क में रहे हैं.

ये भी पढ़ें- तलाक की आपत्तिजनक खबरें फैलाने वालों पर भड़कीं सामंथा, दर्ज कराए मानहानि के मामले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़