रेप मामले में पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर भड़के आसाराम बापू के भक्त, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को हाल ही में रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसमें अब उन्हें जमानत मिल चुकी है. हालांकि, इस कारण अब सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़क पड़े हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 11:29 AM IST
  • पर्ल वी पुरी को रेप केस में जमानत मिल चुकी है
  • अब इस खबर आसाराम बापू के भक्त भड़क गए हैं
रेप मामले में पर्ल वी पुरी को जमानत मिलने पर भड़के आसाराम बापू के भक्त, ट्विटर पर निकाला गुस्सा

नई दिल्ली: बीते मंगलवार को ही छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को नाबालिक से रेप के आरोप में जमानत पर रिहा कर दिया गया है. अभिनेता को 4 जून को गिरफ्तार किया गया था और 11 दिन बाद उन्हें जमानत मिली है. इसके बाद से ही जहां एक पर्ल के कलाकार दोस्तों और फैंस के बीच खुशी का माहौल है. बता दें कि पर्ल को पोस्को एक्ट (Posco Act) के तहत गिरफ्तार किया गया था.

न्यापालिका पर लगाया पक्षपात का आरोप

पुलिस ने अपने एक बयान में कहा था कि अभिनेता के खिलाफ उन्हें सबूत मिले हैं. ऐसे में अब पर्ल की जमानत के बाद कुछ लोग काफी भड़क पड़े हैं. दरअसल, आसाराम बापू (Asaram Bapu) के भक्तों ने पर्ल को जमानत दिए जाने पर सोशल मीडिया (Social Media) पर हंगामा खड़ा कर दिया है.

आसाराम के भक्तों ने न्यायपालिका पर पक्षपात का आरोप लगाया है. इसका कारण है कि पर्ल और आसाराम पर लगभग एक जैसा ही केस है.

यूजर्स ने निकाला गुस्सा

आसाराम बापू पिछले लंबे समय से एक नाबालिक बच्ची से रेप के आरोप में जेल में हैं. वहीं, इस तरह के आरोप में फंसे पर्ल को सिर्फ 11 दिनों में ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है. ऐसे में आसाराम के भक्तों का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है.

अब एक यूजर ने अपने ट्वीट में भड़कते हुए लिखा, 'पोस्को एक्ट के तहत आसाराम बापू जी को 8 सालों में एक बार भी जमानत नहीं मिली और अभिनेता पर्ल वी पुरी को सिर्फ 12 दिनों में ही जमानत दे दी, वाह के न्यायपालिका.'

2013 में गिरफ्तार हुए थे आसाराम

गौरतलब है कि आसाराम बापू को वर्ष 2013 में गिरफ्तार किया गया था. उन पर सूरत में 2 बहनों ने रेप का आरोप लगाया था. इसके बाद से ही 2 सितंबर 2013 से आसाराम बापू को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. आसाराम पर SC/ST एक्ट और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़