KBC 13: अमिताभ बच्चन को इस फिल्मकार ने दिया खूबसूरत सरप्राइज, अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट हुआ जन्मदिन

अमिताभ बच्चन को सोमवार को उनके जन्मदिन के मौके पर ढ़ेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं. अब महानायक को उनके शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' के सेट पर भी जबरदस्त सरप्राइज मिलने वाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2021, 07:33 PM IST
  • अमिताभ बच्चन को केबीसी 13 के सेट पर सरप्राइज मिलेगा
  • शो में अश्विनी अय्यर तिवारी ने उनके लिए काफी तैयारी की
KBC 13: अमिताभ बच्चन को इस फिल्मकार ने दिया खूबसूरत सरप्राइज, अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट हुआ जन्मदिन

नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोमवार को अपना 79वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर बिग बी को देश-विदेश में मौजूद फैंस सहित फिल्मी हस्तियों से भी ढेरों शुभकमानएं हासिल हो रही हैं. वहीं, अब उनके सुपरहिट क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 13' (Kaun Banega Crorepati 13) के सेट पर भी अमिताभ के जन्मदिन का जश्न एक खास अंदाज में मनाया जाएगा.

अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwini Iyer Tiwari) ने की तैयारी 

दरअसल, फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने महानायक के जन्मदिन का पूरी इंतजाम किया है. अश्विनी की इच्छा के चलते अमिताभ बच्चन के जन्मदिन स्पेशल एपिसोड में दर्शकों से लेकर होस्ट तक सभी लोग बिग बी के प्रतिष्ठित पात्रों के रूप में दिखाई देंगे.

अश्विनी, अमिताभ बच्चन के अब तक के सफर पर एक वीडियो जारी करेंगी. वहीं समारोह में बिग बी की सोशल मीडिया टीम सहित सेट पर मौजूद सभी लोग 'हैप्पी बर्थडे' गाना भी गाएंगे.

अश्विनी ने बिग बी के लिए कही ये बात

अब इसे लेकर अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा कि वह अमिताभ बच्चन हैं लेकिन दिल से एक साधारण प्रेरक व्यक्ति हैं. उनका कहना है कि चेहरों को याद रखने के लिए, युवा कलाकारों को अपने जीवन का हिस्सा बनाएं, चाहे वे फिल्म निर्माता हों, संगीत निर्देशक हों या लेखक हों और उनके साथ काम करें और उनके शिल्प में विश्वास करें और एक बच्चे की तरह सोचें.

अश्विनी ने आगे कहा, आज, हंसना और मुस्कुराना और सभी के साथ अत्यधिक सम्मान के साथ व्यवहार करना और सभी को अपने जैसा सुनना ही उन्हें वह बनाता है जो वह हैं. अमिताभ बच्चन के लिए शुभकामनाएं देते हुए अश्विनी ने कहा, "मैंने उनके लिए हर दिन अपार कृतज्ञता, खुशी और कल्याण की कामना करती हूं." बता दें कि 'केबीसी 13' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

ये भी पढ़ें- एक बाद एक फिल्में साइन कर रहे हैं अर्जुन कपूर, अब शेयर किया नया पोस्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़