Athiya Shetty-KL Rahul wedding: No phone policy के बीच जगमगाया खंडाला, जानिए मेंहदी से लेकर शादी की हर डिटेल!

KL Rahul all set to marry Athiya Shetty: क्रिकेटर केएल राहुल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अथिया से शादी के लिए तैयार हैं. अफने सारे इंपोर्टेंट मैचेस से छुट्टी लेकर वो खंडाला में सात फेरे लेने वाले हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2023, 10:12 AM IST
  • अथिया शेट्टी पर छाया ग्लो
  • शादी के लिए हुईं तैयार
Athiya Shetty-KL Rahul wedding: No phone policy के बीच जगमगाया खंडाला, जानिए मेंहदी से लेकर शादी की हर डिटेल!

Athiya Shetty and KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी अपने फिल्मी करियर से लंबा ब्रेक लेने के बाद अब खबरो में है. वो अब क्रिकेटर केएल राहुल से शादी करने के लिए बिलकुल तैयार हैं.ऐसे में खंडाला में सुनील शेट्टी का बंगला भी जगमग रोशनी से एकदम सजा दिया गया है. सुनील शेट्टी अपनी लाडली को विदा करने के लिए बिलकुल तैयार हैं.

आज लगेगी मेंहदी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल और अथिया शेट्टी 22 जनवरी को मेंहदी सेरेमनी ऑर्गेनाइज करेंगे. वहीं 23 जनवरी को दोनों सात फेरों के साथ हमेशा के लिए एक हो जाएंगे.साथ ही दोनों ने आने वाले मेहमानों के लिए नो फोन पॉलिसी लागू कर दी है.

शादी में नहीं आएगा फोन

अथिया और राहुल की शादी काफी शानदार होने वाली है. इस शादी में सिर्फ 200 की गेस्ट शामिल होंगे. अथिया की ओर से 100 और केएल राहुल की और से भी 100. शादी में शामिल होने वालों को वीडियोज और फोटोज नहीं लेने दिया जाएगा. यहां तक की उनके फोन भी सेरेमनी से पहले ले लिए जाएंगे.

खंडाला जगमगाया

जहां एक तरफ सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला सजकर पूरा तैयार हैं वहीं केएल राहुल के घर पर भी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. ऐसे में फैंस दोनों की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं. अब देखना ये हैं कि दोनों अपने स्पेशन डेज पर कैसे तैयार होकर फैंस के सामने एकसाथ दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: जन्नत जुबैर ने फिर किया अदाओं से घायल, स्किन फिट गाउन में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़